boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

सड़क दुर्घटनाओं में मृत आत्माओं की शांति के लिए हवन आयोजित किया

सड़क दुर्घटनाओं में मृत आत्माओं की शांति के लिए हवन आयोजित किया

भीलवाड़ा (हलचल)। सड़क दुर्घटनाओं में मृत आत्माओं की शांति के लिए प्रतिवर्ष विश्व स्तर पर नवंबर माह के तीसरे रविवार को वल्र्ड रिमेंबर डे के रूप में मनाया जाता है। अंतरराष्ट्रीय माहेश्वरी कपल क्लब द्वारा इस अवसर पर श्रद्धांजलि स्वरूप हवन कार्यक्रम क्लब की राष्ट्रीय महासचिव अनिता सोडाणी के सानिध्य में आयोजित किया गया।
इस दौरान सोडाणी ने कहा कि देश में हर 4 मिनट में एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो रही है तथा प्रत्येक 2 मिनट में एक सड़क दुघर्टना हो रही है जिसमें 2 व्यक्ति गंभीर घायल हो रहे हैं जो बहुत ही विचारणीय विषय है जिसमें हम सभी को बहुत ही जागरूक होकर व्यक्तिगत रूप से प्रयास करने होंगे तथा केवल सरकार के भरोसे नहीं रहा जा सकता है।
उन्होंने कहा कि क्लब द्वारा प्रतिवर्ष सड़क दुर्घटनाओं को रोकने हेतु जागरूकता के लिए काम करने वाले व्यक्तियों अथवा संस्थाओं को प्रोत्साहित किया जाता है। इस क्रम में इस वर्ष भी 101 व्यक्तियों को स्व. मृणाल राठी स्मृति सड़क सुरक्षा मित्र पुरस्कार भेंट कर प्रोत्साहित किया जाएगा।

संबंधित खबरें