boltBREAKING NEWS

 प्लानिंग कर छिपे थे जंगल में, युवक को मारा चाकू, बचाव में आई पत्नी पर भी किया वार, दोनों भर्ती, जनता कॉलोनी में दहशत

 प्लानिंग कर छिपे थे जंगल में, युवक को मारा चाकू, बचाव में आई पत्नी पर भी किया वार, दोनों भर्ती, जनता कॉलोनी में दहशत

 भीलवाड़ा बीएचएन। रायला की जनता कॉलोनी में बुधवार रात तीन बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। बचाव में आई उसकी पत्नी पर भी बदमाशों ने वार किया, जिससे वह भी जख्मी हो गई। पीडि़त की माने तो ये बदमाश पूरी प्लानिंग कर पहले से सुनसान जगह पर हमले की नियत से छिपे हुये थे। सरेआम हमले की इस वारदात से कॉलोनी के बाशिंदे सहमे हुये है। दंपती को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया गया है।  
 उत्तरप्रदेश के बलिया जिले के निवासी भरत कुमार पुत्र शिवानाथ अभी पत्नी सहित कस्बे की जनता कॉलोनी में रहकर मॉर्डन मिल में काम करता है। पीडि़त भरत ने बीएचएन को बताया कि बुधवार शाम साढ़े सात बजे वह मॉर्डन मिल से ड्यूटी खत्म कर घर लौटा था। इसके बाद वह फ्रेश होने के लिए बाहर गया था। 
फ्रेश होकर वह जब रुम पर लौट रहा था, तभी पहले से हमले की प्लानिंग कर झाडिय़ों में छिपे यूपी के ही तीन बदमाशों ने उसे पर चाकू से हमलाकर कर दिया। इसके चलते शरीर पर कई जगह चोटें आई। इसी दौरान बचाव में आई भरत की पत्नी पर भी बदमाशों ने चाकू से वार कर दिया। इसके चलते वह भी जख्मी हो गई। आरती के पैर में चाकू का वार लगा। बाद में दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।  उधर, सरेआम चाकूबाजी की घटना से जनता कॉलोनी में दहशत फैल गई।  भरत का कहना है कि उसका हमलावरों से कोई पुराना विवाद और दुश्मनी नहीं है। वहीं रायला पुलिस का कहना है कि रात को भरत नशे में था। इसके चलते वह सही बयान नहीं दे पाया। ऐसे में घटना का खुलासा नहीं हो सका। पुलिस अब उससे दुबारा बातचीत कर बयान दर्ज करेगी। इसके बाद ही स्थिति साफ हो पायेगी कि हमलावर कौन थे और हमले के पीछे उनका मकसद क्या था।