boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

नगरीय निकायों के सभी कर्मचारियों को मिले स्वास्थ्य बीमा योजना लाभ, दि‍या ज्ञापन

नगरीय निकायों के सभी कर्मचारियों को मिले स्वास्थ्य बीमा योजना लाभ, दि‍या ज्ञापन

भीलवाड़ा । राजस्थान सरकार स्वास्थ्य बीमा योजना को नगर परिषद कर्मचारियों पर लागू करने के संबंध में स्वायत शासन विभाग राजस्थान द्वारा  21 सितंबर 2021 को जारी आदेश के क्रम में उक्त योजना सभी सेवानिवृत्त कर्मचारियों एवं वर्तमान कर्मचारियों पर लागू करने के संबंध में नगर परिषद सभापति राकेश पाठक को ज्ञापन दिया गया ।

फेडरेशन के प्रदेश संगठन मंत्री हरनारायण माली ने बताया कि राजस्थान नगरपालिका कर्मचारी फेडरेशन के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र सारस्वत उपाध्यक्ष नंदकिशोर पारीक संयुक्त मंत्री महेश शर्मा कोषाध्यक्ष गोविंद वर्मा, संगठन मंत्री हरनारायण माली और स्थानीय संगठन के अध्यक्ष शिव कुमार गारू ने सभापति नगर परिषद भीलवाड़ा को ज्ञापन देकर इसे शीघ्र लागू करने के संबंध में आवश्यक कदम उठाने की मांग की, । सभापति राकेश पाठक  ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र सारस्वत की अगुवाई में ज्ञापन देने हेतु आए सभी पूर्व एवं वर्तमान कर्मचारियों को आश्वस्त किया कि परिषद स्तर पर किसी भी प्रकार की कठिनाई नहीं आएगी और जो भी समस्या है उसे शीघ्र दूर किया जाएगा।