boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करें
  •  
  •  

राशिफल 17 जुलाई : सूर्य, मंगल और शुक्र कर्क राशि में, कुंभ, वृष वाले करेंगे तरक्की, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

राशिफल 17 जुलाई : सूर्य, मंगल और शुक्र कर्क राशि में, कुंभ, वृष वाले करेंगे तरक्की, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

मेष-भूमि,भवन,वाहन की खरीदारी में समस्‍या आ सकती है। घर में कलह का संकेत है। मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। आपका भी रक्‍तचाप बढ़ने का संकेत है। थोड़ा बचकर पार करें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम की स्थिति ठीक-ठाक है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से समय ठीक-ठाक गुजरेगा। सूर्यदेव को जल दें। लाल वस्‍तु पास रखें।वृषभ-पराक्रम रंग लाएगा लेकिन भाई-बहन में आपस में लड़ाई, फौजदारी, मुकदमा से बचना चाहिए। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम की स्थिति बहुत अच्‍छी, व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सही समय साबित हो सकता है। लाल वस्‍तु का दान करें।

मिथुन-जुबान से आग उगलेंगे। इसका ध्‍यान रखें। स्‍वास्‍थ्‍य में अच्‍छी स्थिति है। कहीं भी रुपए-पैसे देने की कोशिश नहीं करें। भावुकता पर काबू रखें। स्‍वास्‍थ्‍य करीब-करीब ठीक है। प्रेम की स्थिति काफी बेहतर है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से ठीक-ठाक समय कहा जाएगा। मां काली की अराधना करें।

कर्क-दो-दो अग्नि तत्‍व आपके लग्‍न में बैठे हैं। यह आपके स्‍वास्‍थ्‍य, शारीरिक तापमान के लिए सही नहीं है। बहुत बचकर पार करें। क्रोध पर काबू रखें। रोजी-रोजगार में कोई ऐसा काम न करें जो बहुत विस्‍फोटक हो और आगे आपको परेशान कर दे। प्रेम में झगड़ा-तकरार की स्थिति है। थोड़ा बचकर पार करें। स्‍वास्‍थ्‍य करीब-करीब ठीक रहेगा। प्रेम की स्थिति विस्‍फोटक है। व्‍यापार में भी बहुत अच्‍छी स्थिति नहीं है। बजरंग बाण का पाठ करें।

सिंह-स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति गड़बड़ रहेगी। व्‍यापारिक स्थिति भी ठीक नहीं है। साझेदारी में समस्‍या हो सकती है। प्रेम, संतान की स्थिति मध्‍यम है। कुल मिलाकर यह मध्‍यम समय कहा जाएगा। सूर्यदेव को जल दें। बजरंग बाण का पाठ करें।

कन्‍या-आर्थिक मामले सुलझेंगे। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। प्रेम की स्थिति भी ठीक रहेगी। तांबे की कोई भी वस्‍तु दान करें।

तुला-स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार, रोजी-रोजगार में तरक्‍की, कोर्ट-कचहरी में विजय होगी। पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। पैतृक सम्‍पत्ति में कोई दिक्‍कत आ सकती है। प्रेम की स्थिति मध्‍यम, स्‍वास्‍थ्‍य करीब-करीब ठीक रहेगा। व्‍यवसायिक स्थिति में आप आगे जा रहे हैं। सूर्यदेव को जल दें।

वृश्चिक-भाग्‍यवश कुछ काम बनेंगे। अच्‍छी स्थिति दिख रही है आपकी। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करते दिख रहे हैं। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार ठीक दिख रहा है। सूर्यदेव को जल दें।

धनु-शासन-सत्‍ता पक्ष से पंगे न लें। पिता से कुछ अनबन हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी बहुत बचकर पार करें। सूर्यदेव को जल दें। लाल वस्‍तु पास रखें।

मकर-जीवनसाथी का सानिध्‍य मिलेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। शासन-सत्‍ता पक्ष का साथ होगा। व्‍यापार में वृद्ध‍ि होगी। स्‍वास्‍थ्‍य थोड़ा मध्‍यम जरूर होगा। लाल वस्‍तु का दान करें।

कुंभ-जीवन में तरक्‍की करेंगे। शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। सरकार का साथ होगा। स्‍वास्‍थ्‍य करीब-करीब ठीक है। प्रेम की स्थिति बहुत अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप सही चल रहे हैं। गणेश जी की वंदना करें।

मीन-उग्रता पर काबू रखें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं के संकेत हैं। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार करीब-करीब ठीक रहेगा। सूर्यदेव को जल दें। तांबे की कोई भी वस्‍तु पास रखें।