boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

बिहार में खौफनाक वारदात, आर्केस्ट्रा संचालक की तेजाब से नहलाकर हत्या

बिहार में खौफनाक वारदात, आर्केस्ट्रा संचालक की तेजाब से नहलाकर हत्या

 सिवान ।बिहार के सीवान जिले में जीबीनगर थाना क्षेत्र के तरवारा बाजार स्थित सरगम आर्केस्ट्रा के संचालक की अपराधियों ने तेजाब से नहला हत्या कर दी है। सोमवार को हुई इस घटना के बाद नथनपुरा गांव स्थित चंवर में संचालक के शव को फेंक दिया। हत्या की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना को लेकर आर्केस्ट्रा संचालकों में दहशत का माहौल है। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपराधियों ने ऑर्केस्टा संचालक मंटू की तेजाब से नहला कर निर्मम हत्या करने के बाद साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से उसके शव को नथनपुरा गांव स्थित चंवर में फेंक दिया। नथनपुरा गांव स्थित चंवर में गांव के युवक शौच के लिए गए तो देखा कि एक युवक का शव पड़ा हुआ है। युवक के शव को देखने से प्रतीत हो रहा था कि अपराधियों ने तेजाब से नहला कर हत्या कर दी है। 

स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना थाने में दी गयी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना को लेकर इलाके में अटकलों का बाजार गर्म है। पुलिस ने बताया कि मृतक नथनपुरा गांव निवासी हरिकिशुन राम का पुत्र मंटू कुमार था। वह कई वर्षों से विभिन्न ऑर्केस्ट्रा पार्टी में रहकर काम करता था। इसी बीच उसने अपना ऑर्केस्ट्रा म्यूजिकल ग्रुप बना लिया था जो इलाके में सरगम आर्केस्ट्रा के नाम से मशहूर है।