boltBREAKING NEWS

इंटरकास्ट मैरिज के 26 दिन बाद पति ने की पत्नी की हत्या

इंटरकास्ट मैरिज के 26 दिन बाद पति ने की पत्नी की हत्या

अजमेर ।अजमेर में बुधवार को दिल दहलाने वाला मामला सामने आया जहां पर एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और उसके शव को बोरे में डालकर स्कूटी पर सवार होकर शव को ठिकाने लगाने निकल पड़ा । मामला राजस्थान के अजमेर जिले के क्रिश्चियन गंज थाने का है, जहां इंटरकास्ट मैरिज के 26 दिन बाद ही नव विवाहिता को पति ने मार डाला । वह पति के आगे गिड़गिड़ाती रही। कहती रही- माफ कर दो, अब ऐसा नहीं करूंगी। फिर भी पति का दिल नहीं पसीजा और उसने गला रेत दिया। पति की कपड़े की दुकान है। उसने लाश को बोरे में भरा और स्कूटी से ही ठिकाने लगा आया। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। उधर, पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र के द्वारका नगर गली नंबर-4 में रहने वाले मुकेश सिंधी (34) की नया बाजार में कपड़े की दुकान है। 26 दिन पहले ही मुकेश की शादी भगवान गंज स्थित यूआईटी कॉलोनी की रहने वाली जेनिफर (32) से हुई थी। दोनों अलग-अलग जाति के हैं दोनो की अरेंज मैरिज हुई थी। पड़ोसियों ने बताया- बुधवार सुबह करीब 11 बजे पति-पत्नी के बीच लड़ाई हो रही थी। जेनिफर कह रही थी कि माफ करो, अब ऐसा नहीं करूंगी। फिर आवाज आनी बंद हो गई। कुछ समय बाद मुकेश घर से बाहर निकल गया। फिर घर आया और एक बोरा लेकर बाहर निकला। बोरा स्कूटी पर रखते समय गिर गया। इस बीच पड़ोसी ने बोरे में जेनिफर की बॉडी देख ली। फौरन पुलिस को सूचना दी गई। 

पुलिस को देख भागने लगा
मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का ताला तोड़कर खोला तो खून के निशान मिले। इस दौरान मुकेश भी घर पहुंचा। पुलिस को देख भागने लगा। उसे कलेक्ट्रेट के पास से पकड़ा गया है। पुलिस पूछताछ में पति ने बताया- उसने पत्नी का मर्डर कर दिया है। उसकी बॉडी को पुष्कर में फेंक दिया है। शव बरामद कर लिया गया है।

26 दिन पहले हुई थी इंटरकास्ट शादी :
जानकारी के मुताबिक दोनो की शादी 26 दिन पहले हुई थी, सारे पड़ोसी भी शादी में शामिल हुए थे। दोनों पति-पत्नी घर से बाहर नहीं निकलते थे। किसी से ज्यादा बातचीत नहीं करते थे। पड़ोसियों के अनुसार, पति को स्कूटी पर बोरा ले जाते समय रोका तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। तेज रफ्तार में चला गया।क्रिश्चियन गंज थाने के एएसआई मुन्नीराम गोयल, एसआई कुंभाराम द्वारका नगर गली नंबर 4 पहुंचे। उन्होंने मौके पर जानकारी जुटाई। पुलिस जांच में सामने आया कि मुकेश ने तीन साल पहले ये घर खरीदा था। घर बंद ही रहता था। शादी के बाद मुकेश और जेनिफर इस घर में रह रहे थे। मुकेश की मां एक-दो बार घर पर मिलने आई थी। वही मामले का खुलासा करते हुए उत्तर सीओ छवी शर्मा ने बताया कि आरोपी मुकेश केशवानी(36) को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी द्वारा चाकू से हत्या की गई है। आरोपी पति से पूछताछ के बाद बॉडी को बरामद कर ली गई है। कल उसका पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से होगा।