boltBREAKING NEWS

IPL 2022: सीजन-15 में पहली बार कोई बल्लेबाज इस तरह से हुआ है आउट

IPL 2022: सीजन-15 में पहली बार कोई बल्लेबाज इस तरह से हुआ है आउट

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 51वें मैच में गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज साई सुदर्शन पहले ऐसे बल्लेबाज बने जो सीजन-15 में हिट विकेट हुए हैं। सुदर्शन मुंबई के खिलाफ ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले जा गए मुकाबले में 14 रन के स्कोर शॉट लगाने के प्रयास में अपने बैट से विकेट की गिल्लियों को बिखेर दिया और उन्हें आउट होकर पवेलियन वापस जाना पड़ा। सुदर्शन बल्लेबाजी के दौरान बेहतरीन लय में नजर आ रहे थे। उन्होंने अपनी पारी में 11 गेंदों का सामना किया था जिसमें एक चौका और एक छक्का शामिल था। 

आपको बता दें कि इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। मैच में मुंबई की टीम पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरी और निर्धारित 20 ओवरों के खेल में 6 विकेट के नुकसान पर 177 रन का स्कोर खड़ा किया। मुंबई के लिए सबसे अधिक ईशान किशन ने 45 रनों की पारी खेली, वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने भी 43 रनों का योगदान जबकि आखिर में टिम डेविड ने मुंबई के लिए 21 गेंद में 44 रनों की तूफानी पारी खेली। वहीं गेंदबाजी में गुजरात के लिए राशिद खान ने दो विकेट हासिल किए जबकि अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन और प्रदीप सांगवान को एक-एक विकेट मिला।

वहीं मुंबई के द्वारा दिए गए 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम के लिए ओपनर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने धमाकेदार शुरुआत की। दोनों ने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए पहले विकेट के लिए 106 रनों की साझेदारी की।