boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

गुरु एवं धर्म पर विश्वास है तो संकट टल जाता है- साध्वी डॉ चंद्रप्रभा

गुरु एवं धर्म पर विश्वास है तो संकट टल जाता है- साध्वी डॉ चंद्रप्रभा

आसींद / भीलवाड़ा हलचल।  नवरात्रि के दौरान अनुष्ठान करने से आदि, व्यादि, उपादि से व्यक्ति टल जाता है। अगर किसी के शरीर मे पहले से कोई रोग मौजूद है तो उसमें भी काफी सुधार होने की संभावना जग जाती है। ग्रह, नक्षत्र व्यक्ति के अच्छे हो तो वह काफी उन्नन्ति कर लेता है। आप को अपने गुरु एवं धर्म पर पूरी आस्था एवं विश्वास है तो आपके ऊपर कोई संकट नही आता है, अगर किसी कारण से आ भी गया तो वह दूर हो जाता है। उक्त विचार तपाचार्य साध्वी जयमाला की सुशिष्या साध्वी डॉ चंद्रप्रभा ने महावीर भवन में आयोजित नवग्रह अनुष्ठान के चौथे दिन धर्मसभा में व्यक्त किये।

           साध्वी ने कहा कि नवकार महामन्त्र एक ऐसा मंत्र है जिसे शुद्ध भाव से  जपने से अपार समृद्धि, प्रतिष्ठा, पद व्यक्ति को प्राप्त हो जाता है। आसींद में पिछले 33 सप्ताह से हर रविवार को नवकार महामन्त्र का जो सामूहिक जाप चल रहा है उससे कई संघो ने प्रेरणा ली है। नवकार महामन्त्र बहुत ही पावरफुल मंत्र है जिसे जैन ही नही अन्य समाज के लोग भी इसको जपते है। नवरात्रि के आज चौथे दिन सूर्य को खुश करने के लिए जैन विधि से नवग्रह का अनुष्ठान किया गया। धर्मसभा में साध्वी आनन्दप्रभा, साध्वी चंदनबाला, साध्वी विनितरूप प्रज्ञा ने अपने विचार रखे। जाप के पश्चात निकाले गये लक्की ड्रा में सुश्री अंजली कोठारी भाग्यशाली विजेता रही जिसे संघ द्वारा सम्मानित किया गया। धर्मसभा में ललित मेवाड़ा ने 3 उपवास के प्रत्याख्यान लिए। आगामी 15 अक्टूबर को साध्वी आनन्दप्रभा, साध्वी चंदनबाला का 45 वा संयम दीक्षा दिवस तप त्याग के साथ महावीर भवन में मनाया जायेगा। बाहर से आये श्री संघो का स्थानीय संघ के अध्यक्ष चंद्र सिंह चौधरी, मंत्री देवी लाल पीपाड़ा ने स्वागत किया।