boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

गुड्डा में अभ्रक की अवैध खदान ढही, बुजुर्ग महिला व 6 साल की बच्ची की मौत, मृतक बच्ची की दादी घायल, गांव में शोक

गुड्डा में अभ्रक की अवैध खदान ढही, बुजुर्ग महिला व 6 साल की बच्ची की मौत, मृतक बच्ची की दादी घायल, गांव में शोक

गंगापुर (सुरेश शर्मा) । गंगापुर के समीपस्थ गुड्डा-सरगांव रोड पर खेत में चल रही अवैध अभ्रक खदान ढहने से महिला व एक बालिका की मौत हो गई, जबकि इस बालिका की दादी घायल हो गई, जिसे गंगापुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिये गये। उधर, इस घटना से गुड्डा गांव में शोक छा गया। 
सूत्रों के अनुसार, गुड्डा गांव के निकट सरगांव रोड़ पर स्थित खेत में अवैध अभ्रक की खदान  से मिट्टी ढह जाने के कारण वहां खेत पर काम करने गई गुड्डा गंगा देवी ढोली (70) पत्नी शिव ढोली, 6 वर्षीय अनिता पुत्री बाबूलाल भील के साथ ही इस बच्ची की दादी  लहरी (40) पत्नी हजारी भील देवी खदान में दब गई। आस-पास मौजूद लोग घटना का पता चलने पर मौके पर पहुंचे और अथक प्रयास कर दोनों महिलाओं व बच्ची को बाहर निकाला। इनमें से गंगा देवी व बालिका अनीता की मौत हो गई, जबकि लहरी देवी घायल हो गई। लहरी को गंगापुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जबकि दोनों शवों को गंगापुर अस्पताल की मोर्चरी भिजवा दिया गया, जहां इनका पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया। दूसरी और इस घटना से ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। वहीं हादसे की खबर से गुड्डा गांव में शोक छा गया। 

खाना खाने बैठे थे, तभी हो गया हादसा
गंगापुर थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने हलचल को बताया कि इस घटना को लेकर मृतका गंगा के बेटे रामेश्वर ढोली व अनिता के काका जगदीश भील ने पुलिस को रिपोर्ट दी है। इसमें बताया गया है कि हमारे परिवार के सदस्य खेत पर काम करने गये थे। दोपहर में खाना खाने के समय संपत जाट के कुएं से पानी लाकर खाना खाने बैठे थे कि साइड से मिट्टी टूटकर गिर जाने से रामेश्वर की मां व जगदीश की भतीजी की मौत हो गई। वहीं जगदीश की मां लहरी के चोटें आईं। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।  

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu