boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

 शराब की अवैध दुकान पकड़ी, देशी-अंग्रेजी मदिरा बरामद, एक गिरफ्तार 

 शराब की अवैध दुकान पकड़ी, देशी-अंग्रेजी मदिरा बरामद, एक गिरफ्तार 

 भीलवाड़ा हलचल। जिले की शंभुगढ़ थाना पुलिस ने अवैध दुकान का भंडाफोड़ कर देशी व अंग्रेजी मदिरा के साथ ही बीयर की बोतलें जब्त कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।
शंभुगढ़ थाना प्रभारी राजूराम काला ने बताया कि दीवान मदन लाल गश्त पर थे। इस दौरान मुखबिर की सूचना पर दीवान ने पुलिस जाब्ते के साथ आजाद नगर चौराहा, भीलों की झोंपडिय़ा पर तिराहे के पास एक दुकान पर दबिश दी। जहां एक व्यक्ति शराब बैचता मिला। पुलिस पूछताछ में दुकान पर मिले व्यक्ति ने खुद को राजसमंद जिले के भीम थाना इलाके के गांव कालादेह निवासी महिपाल सिंह पुत्र भंवरसिंह राजपूत बताया। पुलिस को दुकान की तलाशी में अंग्रेजी, देशी मदिरा के साथ ही बीयर की बोतलें मिली, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। पुलिस ने महिपाल के खिलाफ केस दर्ज करते हुये उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को आरोपित की तलाशी में 3520 रुपये व ओपो कंपनी का मोबाइल भी मिला है। 
जिले में कई स्थानों पर दबिश, पकड़े गये कई लोग
पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के निर्देश पर बुधवार को शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिये। इसके बाद जिलेभर की पुलिस ने ऐसे लोगों की धरपकड़ शुरू कर दी। शाहपुरा पुलिस ने महावीर कहार को देशी शराब के 60 पव्वे बरामद किये हैं। बीगोद पुलिस ने हथकढ़ शराब के साथ संपती कंजर व देशी शराब के 52 पव्वों के साथ सीताराम कहार को गिरफ्तार कर लिया। इनके अलावा भी विभिन्न थानों की पुलिस ने इस तरह की कार्रवाई को अंजाम दिया है। 

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu