boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की वीडियो न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

आगरिया में सरकारी भूमि पर अतिक्रमण कर पक्का निर्माण किया, कलेक्टर को दिया ज्ञापन

आगरिया में सरकारी भूमि पर अतिक्रमण कर पक्का निर्माण किया, कलेक्टर को दिया ज्ञापन


 शाहपुरा -पेसवानी 
शाहपुर जिले के आगरिया ग्राम निवासी ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर टीकम चंद बोहरा के समक्ष पेश होकर शिक्षा एवं वन विभाग की सरकारी भूमि पर अवैध रूप से अतिक्रमण किए जाने के मामले की शिकायत दर्ज कराई है। ग्रामीणों ने शिकायत में कहा है कि समय रहते अतिक्रमण नहीं हटाया गया तो इस मामले को लेकर कभी भी विवाद हो सकता है। यह भूमि वन विभाग और स्कूल के खेल मैदान की बताई गई है। यहां पर धडल्ले से पक्का निर्माण किया जा रहा है। 
गांव के महिपाल गुर्जर, सत्येंद्र सिंह, गोपाल लाल बलाई, देवराज बेरवा, अंकित पारीक और अन्य ग्रामीणों ने आज शाहपुरा जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया है। जिसमें वन विभाग की सरकारी भूमि पर अतिक्रमण कर पक्का निर्माण करने का आरोप लगाया है। ग्रामीणों ने कहा है कि यह अवैध निर्माण सरपंच की शह पर प्रभावशाली व्यक्ति द्वारा कराया जा रहा है। ग्रामीणों ने अपने स्तर पर वन विभाग के कार्मिक और पटवारी को अवगत कराया परंतु कोई समाधान न निकलने पर आज यह ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन में आरोप लगाया गया है कि पूर्व में भी खेल मैदान की भूमि पर इसी व्यक्ति द्वारा अतिक्रमण किया गया। जिसकी शिकायत का भी गलत रिपोर्ट के आधार पर निस्तारण कर दिया गया।

आगरिया में सरकारी भूमि पर अतिक्रमण कर पक्का निर्माण किया, कलेक्टर को दिया ज्ञापन