boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

 चित्तौडग़ढ़ में घटित हादसे में घायल ने दम तोड़ा, करंट से किसान की गई जान 

 चित्तौडग़ढ़ में घटित हादसे में घायल ने दम तोड़ा, करंट से किसान की गई जान 

 भीलवाड़ा हलचल। चित्तौडग़ढ़ के गोपालनगर रीको एरिया में 2019 में घटित हादसे में घायल उथरणा गांव के एक युवक दम तोड़ दिया, जबकि गोरा का खेड़ा गांव के एक किसान की करंट से मौत हो गई।  
शक्करगढ़ पुलिस ने बताया कि उथरणा निवासी मुकेश पुत्र लादूलाल बलाई चित्तौडग़ढ़ के गोपाल नगर रीको एरिया स्थित दर्शन मार्बल फैक्ट्री में भंवरलाल कुमावत व लेलरा कुमावत के अधीन कार्य करता था। 
कार्य के दौरान 5 जनवरी 2019 को सुबह 11-12 बजे फैक्ट्री का गेट बंद कर रहा था, तभी अचानक गेट खुलकर मुकेश पर जा गिरा। इस घटना में मुकेश की रीढ़ की हड्डी और पैरों में गंभीर चोट आई। उसका चित्तौडग़ढ़ के निजी अस्पताल में उपचार करवाया गया। इसके बाद से वह घर पर बेड रेस्ट पर था। उसका इलाज चल रहा था। 
मुकेश की आज मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश परिजनों के सुपुर्द कर दी। साथ ही मृतक के भाई सांवरमल पुत्र लादू बलाई द्वारा दी गई रिपोर्ट को घटना चित्तौडग़ढ़ की होने से वहां के पुलिस अधीक्षक को भिजवा दी। 
उधर, एक अन्य घटना कोटड़ी थाना इलाके में हुई। थाना प्रभारी नंद सिंह ने हलचल को बताया कि  गोरा का खेड़ा निवासी  बद्रीलाल (44) पुत्र  कजोड़ जाट    स्वयं के खेत पर रिजके की फसल की पिलाई कर रहा था। जहां उसे करंट लगा और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।