boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

सरकारी स्कूल में शिक्षक ने की नाबालिग छात्रा से अश्लील हरकतें, ग्रामीणों ने की पिटाई, एफआईआर दर्ज, आरोपित डिटेन

सरकारी स्कूल में शिक्षक ने की नाबालिग छात्रा से अश्लील हरकतें, ग्रामीणों ने की पिटाई, एफआईआर दर्ज, आरोपित डिटेन

 आसींद मंजूर। प्रदेश में बढ़ते बाल अपराध के बीच भीलवाड़ा में भी एक मामला सामने आया है। बदनोर थाना क्षेत्र के एक राजकीय विद्यालय के शिक्षक ने स्कूल की एक छात्रा के साथ अश्लील हरकतें कर दी। इसे लेकर गुस्साये ग्रामीणों ने आरोपित शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित शिक्षक को डिटेन कर लिया। 

जानकारी के अनुसार, बदनौर थाना सर्किल के एक स्कूल में 12 अक्टूबर को एक शिक्षक ने नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकत की। इसकी जानकारी आज पीडि़ता ने परिजनों को बताया। इसके बाद परिजन स्कूल पहुंचे और शिक्षक की पिटाई कर दी। सूचना पर बदनौर पुलिस मौके पर पहुंची और शिक्षक  को बदनौर थाने ले आई। इस मामले में थाना प्रभारी विनोद मीणा का कहना है कि मामले में पीडि़ता के पिता की रिपोर्ट आई है। इस पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। वहीं आरोपित शिक्षक राजेश मीणा को डिटेन कर लिया गया। उससे पूछताछ की जा रही है।  

कॉपी जांचने के बहाने लैब में बुलाया

थाना प्रभारी विनोद मीणा का कहना है कि 12 अक्टूबर को उनकी बेटी स्कूल गई थी। शिक्षक राजेश मीणा ने कॉपी जांच करने के बहाने उसे और उसकी एक सहेली को लैब में बुलाया।  मीणा ने पहले दूसरी छात्रा की कॉपी चेक कर बाहर भेज दिया। उसके बाद उसकी बेटी की कॉपी चेक करने के बहाने अश्लील हरकत की। छात्रा डरकर अपने घर आ गई। गुरुवार को छात्रा ने पूरा मामला परिजनों को बताया।