boltBREAKING NEWS
  • जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- दोषियों को बख्शेंगे नहीं
  • भीलवाड़ा : जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने लोगों से की शांति की अपील, बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान  
  • भीलवाड़ा : एसपी आदर्श सिधू ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- पुलिस का सहयोग करें और कानून व्यवस्था बनाए रखें 
  •  

अग्निपथ योजना के समर्थन में सांसद बहेड़िया को पीएम मोदी के नाम सौंपा समर्थन पत्र

अग्निपथ योजना के समर्थन में सांसद बहेड़िया को पीएम मोदी के नाम सौंपा समर्थन पत्र

शाहपुरा, मूलचन्द पेसवानी 
 भारत सरकार द्वारा जारी युवाओ के लिये अग्निपथ योजना जो लाई गई हैं हम युवा वर्ग उसका समर्थन करते हैं। अग्नि वीरों के भविष्य को उज्जवल करने की यह योजना देश में नए आयाम स्थापित करेगी।
भाजपा जिला पदाधिकारी अविनाश जीनगर के नेतृत्व में भीलवाड़ा के सांसद सुभाष बहेड़िया को भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी के नाम आभार व समर्थन पत्र सौपा।

पत्र में देश के युवाओ को उस उम्र में दिशा व दशा संवारने का सुनहरा अवसर मिलेगा। जहां वह यह भी नहीं सोच पाते कि हम किस दिशा कि और बढें। इस योजना का लाभ  लेने के बाद भी उनका सुनहरा भविष्य सुरक्षा कि गांरटी वाली योजना हैं।
                पार्षद स्वराज सिंह ने पत्र में आगे बताया कि अनैतिक लोगो द्वारा जो गैर कानुनी तरीके से विरोध करते हुयें भारत सरकार कि सम्मपत्त्यिं को नुकसान पहुंचा रहे हैं।उन तमाम उपद्रवियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करवायें। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता भगवान सिंह यादव,एडवोकेट दुर्गालाल राजोरा,एडवोकेट दीपक पारीक, मनीष गुर्जर, अभिभाषक संस्था उपाध्यक्ष सुनील शर्मा, भाजपा मंडल महामंत्री मनोज गुर्जर, कु.गिरिराज सिंह मुँहला, नरेश कोली,महावीर गुर्जर, मनीष जेन उपस्थित रहे।