boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

अभियान में 15 वर्ष पुराना 08 बीघा जमीन का राजीनामें से किया बंटवाडा

अभियान में 15 वर्ष पुराना 08 बीघा जमीन का राजीनामें से किया बंटवाडा

 भीलवाड़ा हलचल। मंगलवार को प्रशासन गांवो के संग अभियान 2021 में केम्प मुख्यालय पीपली के ग्राम पीपली के सह खातेदारान भंवर सिंह पिता राधाकिशन, छोटुसिंह पिता राधाकिशन ने बताया कि उनके करीब 08 बीघा कृषि भूमि जो शामलाती खाते में थी उसका केम्प में सहमति से विभाजन कराया गया ।

इस प्रकार करीब 15 वर्ष से शामलाती खाते में चली आ रही भूमि का तुरन्त विभाजन होने से वयोवृद्ध खातेदार भंवर सिंह पिता राधाकिशन, ने खुशी जाहिर कर कहा कि अब हमें राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ सरलता से भाईयों को मिल सकेगा। इसके लिए उन्होने मुख्यमंत्री   अशोक गहलोत, जिला कलक्टर व जिला प्रशासन का आभार व्यक्त कर खुशी जाहिर की।


 विद्यायक  रामलाल  जाट विद्यायक माण्ड ,   श्याम शिविर प्रभारी एवं उपखण्ड अधिकारी अंशुल आमेरिया, विकास अधिकारी अभिषेक शर्मा , श्री लोकेश तहसीलदार हमीरगढ़ ने भी ऐसे मामलों में तुरन्त लोगो को राहत पहुचाने की इच्छा शक्ति प्रकट करते हुए कहा कि केम्प में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की समस्यओं का तुरन्त समाधान किया जायें।

संबंधित खबरें