boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

भाविप की बैठक में  विभिन्न प्रकल्पों के स्वरूप एवं उद्देश्य पर विस्तृत चर्चा

भाविप की बैठक में  विभिन्न प्रकल्पों के स्वरूप एवं उद्देश्य पर विस्तृत चर्चा

भीलवाड़ा। भारत विकास परिषद भीलवाडा की बैठक हुई। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व रीजनल चेयरमैन डीडी शर्मा ने भीलवाड़ा प्रवास के दौरान शहर की सभी शाखाओ के दायित्वधारियों एवं स्थानीय प्रांतीय संयोजक, रीजनल व राष्ट्रीय दायित्वधारियों के साथ बैठक की। बैठक में परिषद के विभिन्न प्रकल्पों के स्वरूप एवं उद्देश्य पर विस्तृत चर्चा हुई। शाखा के दायित्वधारियों द्वारा विभिन्न विषय अध्यक्ष  के सम्मुख रखें जिसमें मुख्यतः समूहगान प्रतियोगिता, सरल सामूहिक विवाह का आयोजन, संपर्क और राष्ट्रीय कार्यक्रमों के आयोजन की चर्चा की गई। डीडी शर्मा ने अपने मार्गदर्शन में परिषद के मुख्य उद्देश्य एवं रीति नीति के संदर्भ में दायित्वधारियों को अवगत कराया साथ ही जयपुर में प्रस्तावित रीजनल कार्यालय की जानकारी बैठक में रखी। उन्होंने अपने उद्बोधन में राजस्थान मध्य प्रांत द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा करते हुए सभी दायित्वधारियों का आभार व्यक्त किया।

 बैठक में जिला अध्यक्ष शिवम प्रहलादका के विकास रत्न हेतु सहयोग देने की घोषणा प्रांतीय महासचिव द्वारा की गई। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी डी शर्मा द्वारा शिवम प्रहलादका और संदीप बाल्दी का विकास रत्न हेतु तिलक एवं ऊपरना उड़ा कर अभिनंदन किया गया। बैठक में रीजनल संरक्ष शांतिलाल पानगड़िया, राष्ट्रीय मंत्री मुकन सिंह राठौड़, संस्कार प्रोजेक्ट सेक्रेटरी श्रीमान बलराज जी आचार्य, प्रांतीय संरक्षक रामेश्वर काबरा, प्रांतीय अध्यक्ष पारसमल बोहरा, शहर समन्वयक किशोर गौतम सहित भीलवाड़ा जिले की पाँचों शाखाओ के दायित्वधारी, महिला प्रमुख एवं प्रांतीय संयोजक बंधु उपस्थित रहे।

भाविप की बैठक में  विभिन्न प्रकल्पों के स्वरूप एवं उद्देश्य पर विस्तृत चर्चा

संबंधित खबरें