boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करें
  •  
  •  

दिल्ली में लगातार हो रही बारिश बनी काल, पानी में डूबने से युवक समेत दो लोगों की मौत

दिल्ली में लगातार हो रही बारिश बनी काल, पानी में डूबने से युवक समेत दो लोगों की मौत

नई दिल्ली । दिल्ली में बारिश के पानी में डूबने की वजह दो लोगों की मौत हो गई है। पहला मामला साउथ ईस्ट दिल्ली है जहां पर पुल प्रह्लादपुर अंडरपास में जलभराव में डूबकर एक युवक की मौत हो गई। डीसीपी ने घटना की पुष्टि की है। आज बारिश के बाद पुल के नीचे पानी लबालब भर गया था। हर साल बारिश में पुल के नीच भारी पानी जमा हो जाता है।

मिली जानकारी के अनुसार, महरौली बदरपुर रोड पुल प्रह्लादपुर में हुए जलभराव में बस सहित तीन वाहन डूब गए। पानी में डूबने की वजह से रवि चौटाला नाम के युवक की मौत हो गई।

jagran

बारिश के पानी में डूबने से दूसरी मौत बाहरी दिल्ली में हुई। नरेला औद्योगिकि क्षेत्र के मेट्रो विहार में सोमवार को बारिश के चलते खेत में जलभराव हो गया। जिसमें बने गड्ढ़े में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। नरेला औद्योगिक थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया है और मामले की जांच कर रही है।

jagran

जानकारी के अनुसार नौ वर्षीय गोविंद अपने परिवार के साथ होलंबी कलां के मेट्रो विहार फेज दो स्थित बी ब्लाक में रहता था। उसके पिता महिपाल मजदूरी करते हैं। बताया जाता है कि सुबह में बारिश होेने पर गोविंद घर के पास खेत में पानी भर गया। खेत में एक गड्ढ़ा भी बना हुआ है। गोविंद बारिश के पानी में नहाने के मकसद से खेत के अंदर चला गया। तभी उसका पैर फिसल गया वह गड्ढे में गिर गया। वह काफी देर बाद भी घर नहीं पहुंचा तो स्वजन ने उसे आसपास खोजना शुरू किया। इस दौरान उन्हें पता चला कि गोविंद को खेत में देखा गया।

ऐसे में स्वजन खेत में उसे खोजना शुरू किया तो वह गड्ढे में डूबा हुआ मिला। उसे बाहर निकाल कर नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।