boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय में पूर्व प्राथमिक कक्षाओं हेतु स्वीकृत पदों के लिए साक्षात्कार 26 नवंबर को

महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय में पूर्व प्राथमिक कक्षाओं हेतु स्वीकृत पदों के लिए साक्षात्कार 26 नवंबर को

भीलवाडा । जिला मुख्यालय पर स्थित महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय (अंग्रेजी माध्यम), लेबर कॉलोनी, भीलवाड़ा में पूर्व प्राथमिक कक्षाओं हेतु स्वीकृत दो पदों के लिए निम्नानुसार वॉक-इन-इन्टरव्यू के माध्यम से दिनांक 26.11.2021 को स्थानीय कार्यालय में साक्षात्कार आयोजित किए जाएंगे।
मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी (समग्र शिक्षा) ब्रह्माराम चौधरी ने बताया कि इस वाक्-इन-इन्टरव्यू में सम्मिलित होने के लिए प्रारंभिक और माध्यमिक शिक्षा विभाग में कार्यरत कार्मिक ही आवेदन हेतु पात्र होंगे। इन पदों पर पदस्थापन हेतु कोई प्रतिनियुक्ति भत्ता देय नहीं होगा।  
        पूर्व प्राथमिक कक्षाओं के लिए (अध्यापक लेवल-1) दो पद जिनमें 01 पद महिला शिक्षिका हेतु आरक्षित रहेगा। इनका चयन मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में आयोजित वाक्-इन-इन्टरव्यू के माध्यम से किया जाएगा।
         26 नवंबर को प्रातः 9.30 से 10.30 तक प्रारंभिक एवं माध्यमिक शिक्षा विभाग में वर्तमान में सेवारत ईच्छुक कार्मिक साक्षात्कार हेतु अपना आवेदन पत्र मय स्वप्रमाणित शैक्षणिक/प्रशैक्षणिक योग्यता संबंधी दस्तावेजों, वर्तमान विद्यालय में सेवारत होने, विभागीय कार्यवाही लम्बित नहीं होने के प्रमाण पत्र के साथ पंजीयन हेतु उपस्थित होना होगा।
         आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को वाक्-इन-इन्टरव्यू हेतु किसी प्रकार का यात्रा भत्ता/दैनिक भत्ता/अतिरिक्त अवकाश देय नहीं होगा। इस संबंध में अभ्यर्थी विस्तृत जानकारी जिले के सदस्य सचिव जिला शिक्षा अधिकारी (मुख्यालय), माध्यमिक शिक्षा, भीलवाड़ा के कार्यालय से प्राप्त कर सकते है।
      राजस्थान स्वैच्छया ग्रामीण शिक्षा सेवा के तहत नियुक्त हुए कार्मिकों का चयन शहरी (नगरनिगम/नगर पालिका) हेतु नहीं किया जाएगा।

संबंधित खबरें