boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

शाह गृहमंत्री हैं या गब्बर: रघु शर्मा

शाह गृहमंत्री हैं या गब्बर: रघु शर्मा

जयपुर। राजस्थान में उपचुनाव के तहत भीलवाड़ा की सहाड़ा सीट को लेकर मुकाबला रोचक होता दिख रहा है। इस सीट पर लादूलाल पितलिया के मामले में सोमवार को चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने शाह पर निशाना साधा। उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह को शोले फिल्म का गब्बर सिंह बता दिया। कहा- बीजेपी अमित शाह के नाम पर इन दिनों हर राज्य के चुनाव हो या सरकारें, सभी को धमका रही है।
सोमवार को डॉ. शर्मा के जयपुर स्थित आवास पर कोरोना गाइडलाइन पर चर्चा के लिए बुलाई प्रेस कांफ्रेंस में वे कोरोना पर बोलते-बोलते उपचुनाव पर आ गए। उन्होंने चुनाव आयोग की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए कहा कि आज सरेआम प्रत्याशियों को धमकाया जा रहा है। बीजेपी वालों के ऑडियो वायरल हो रहे हैं, लेकिन आयोग आंख बंद करके बैठा है। पितलिया मामले में उन्होंने कहा कि कर्नाटक में पितलिया के परिजनों की सभी दुकानों पर ताले लगवा दिए गए। पुलिस भेजी और डराया-धमकाया।
फिल्म शोले को याद करते हुए शर्मा ने कहा कि 50 मील के एरिया में अगर कोई बच्चा रोता है तो उसकी मां कहती है सो जा बेटा गब्बर आ जाएगा। ये देश के गृहमंत्री हैं या गब्बर सिंह। इनके नाम से इतना खौफ  क्यों फैलाया जा रहा है। आज जिनके कंधे पर देश के अमन-चैन, कानून व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी है, उस चेहरे को आज गब्बर सिंह बना दिया है।
अब बीजेपी वालों को भी नहीं बक्श रहे...
शर्मा ने कहा कि अभी तक भाजपा का केन्द्रीय नेतृत्व सीबीआई, ईडी सहित अन्य एजेंसियों के जरिए विपक्ष पर प्रहार करते आए हैं। अब तो ये बीजेपी वालों को ही नहीं बक्श रहे हैं। पितलिया इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण हैं, जो खुद बीजेपी के हैं। उन्हें आज देख लेने और रगड़ कर पटक देंगे जैसी धमकियां देकर चुप करवाया जा रहा है, चुनाव लडऩे से रोका जा रहा है।