boltBREAKING NEWS

जदयू विधायक ने भोजपुरी बार बालाओं संग लगाए ठुमके

जदयू विधायक ने भोजपुरी बार बालाओं संग लगाए ठुमके

बिहार के एक विवाह समारोह में जदयू विधायक गोपाल मंडल का मिजाज रंगीन हो गया। उन्होंने वहां डांस कर रहीं भोजपुरी बार बालाओं के साथ ठुमके लगाना शुरू कर दिया। फिर क्या था लोगों ने वीडियो बनाए और सोशल मीडिया में वायरल कर दिए। विधायक के ठुमकों के अब सभी मजे ले रहे हैं। 


यह वाकया भागलपुर के सबौर के फतेहपुर गांव में हुआ। विधायक मंडल गत दिवस एक विवाह के स्वागत समारोह में शरीक हुए तो देखा कि एक मंच पर भोजपुरी बार बालाएं ठुमके लगा रही हैं। यह देख विधायक जी का भी दिल मचलने लगा और पैर थिरकने लगे। उनसे मंच पर जाकर ठुमके लगाए बिना रहा नहीं गया। बालाओं के साथ उन्होंने हाथ पकड़कर डांस किया। 

'दिलबर-दिलबर' व 'बुलेट पर जीजा' गानों पर नाचे
वायरल वीडियो में विधायक मंडल 'दिलबर-दिलबर' और बुलेट पर जीजा' गानों पर बार बालाओं संग नाचते नजर आ रहे हैं। एक अन्य वायरल वीडियो में वह बार बाला पर पैसे उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। 

सीएम नीतीश कुमार ने पूछा- आप नाचते क्यूं हैं?
गोपाल मंडल ने शादी में न केवल डांस किया, बल्कि माइक हाथ में लेकर कुछ रोचक सियासी किस्से भी सुनाए। उन्होंने कहा कि बीते दिनों हमारे मुख्यमंत्री जी 'नीतीश कुमार' ने हमसे पूछा कि आप नाचते क्यूं हैं? तो मैंने कहा, जब संगीत बजता है तो मैं बेकाबू हो जाता हूं और थिरकने लगता हूं। कलाकार को नाचने से कोई नहीं रोक पाता।'

ऐसा नहीं है कि मंडल किसी शादी या कार्यक्रम में पहली बार नाचे हैं, पहले भी वे अपने इस अंदाज का परिचय दे चुके हैं। हालांकि सौम्य सीएम नीतीश बाबू को उनकी यह खुशी कम समझ आती है, इसीलिए उन्होंने सवाल के अंदाज में अपनी नाराजगी प्रकट की, लेकिन मंडल महाशय का जीने का अंदाज जुदा है। इसलिए सुशासन बाबू की परोक्ष आपत्ति को नजरअंदाज कर दिया।