boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

जय प्रदा बोलीं- रोमांटिक सीन शूट करने में शर्माते थे धर्मेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा को बताया सबसे बड़ा कंजूस

जय प्रदा बोलीं- रोमांटिक सीन शूट करने में शर्माते थे धर्मेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा को बताया सबसे बड़ा कंजूस

पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री जय प्रदा हाल ही में संगीत शो इंडियन आइडल के 12वें सीजन का हिस्सा बनी थी। इस दौरान उन्होंने अपने को-स्टार्स को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। इस शो में उन्होंने आंध्र प्रदेश की एक प्रतिभागी को रसम चावल भी गिफ्ट किए थे। ये चावल उन्होंने अपने हाथों से बनाए थे। हाल ही में उन्होंने धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर चौकाने वाली बातें बताई हैं।

जय प्रदा ने पहले बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाया था और फिर राजनीति में उतर गई। यहां भी उनका करियर बाकी अभिनेताओं की तुलना में बहुत बेहतरीन रहा है। इंडियन आइडल में जय प्रदा हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के साथ जज बनी थी। इस दौरान होस्ट आदित्य नारायण ने उनसे साथी कलाकारों को लेकर कई सवाल किए, जिनके जवाब में जय प्रदा ने कई मजेदार बातें बताई।

रोमांटिक सीन करने में शर्माते थे धर्मेंद्र

आदित्य नारायण ने जय प्रदा से शो के दौरान पूछा कि कौन सा एक्टर रोमांटिक सीन करने में सबसे ज्यादा घबराता था। इसके जवाब में उन्होंने बताया कि धर्मेंद्र रोमांटिक सीन करने में सबसे ज्यादा शर्माते थे। उन्होंने कहा "धर्मेंद्र जी मुझे हीरो से ज्यादा दोस्त नजर आते हैं। लेकिन, जो रिर्हसल में करते हैं वो टेक में नहीं होता। क्योंकि टेक में कुछ और करते हैं।"

शत्रुघ्न सिन्हा को कहा कंजूस

इंडियन आइडल के शो में आदित्य नारायण ने जय प्रदा से यह भी पूछा की कौन सा अभिनेता सबसे ज्यादा कंजूस था। इसके जवाब में जय प्रदा ने बताया कि शत्रुघ्न सिन्हा सबसे ज्यादा कंजूसी करते थे और उनकी जेब से एक रुपया खर्च करवाना भी मुश्किल था। आदित्य के सवाल के जवाब में उन्होंने सिर्फ एक ही शब्द कहा था- खामोश और इसी से सभी को समझ में आ गया कि वो शत्रू का नाम लेना चाह रही हैं।