boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

कोरोना से छूटी नौकरी तो बन गया जिगोला, अब पत्नी ने मांगा तलाक

कोरोना से छूटी नौकरी तो बन गया जिगोला, अब पत्नी ने मांगा तलाक

बंगलुरू । कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के बाद बीपीओ की नौकरी गंवाने वाले एक शख्स की पत्नी ने उससे तलाक मांगा है। 24 वर्षीय महिला ने कोर्ट में कहा है कि उसका पति नौकरी जाने के बाद कमर्शियल सेक्स वर्कर बन गया और इस बात को पत्नी से छिपाए रखा।

बेंगलुरु पुलिस की कोशिश और महिला हेल्पलाइन ने दोनों के मतभेद सुलझाने के लिए कई दौर की काउंसलिंग की लेकिन इसके बावजूद यह दंपती अब साथ नहीं रहना चाहता। दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला ले लिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की मुलाकात साल 2017 में बीपीओ ऑफिस के कैंटीन में हुई थी और इसके दो साल बाद यानी 2019 में दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। दोनों ने सुब्रमण्यननगर में किराए पर एक घर भी लिया। हालांकि, इस बीच कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगा और 27 वर्षीय पति की नौकरी चली गई। उसने नौकरी तलाशनी शुरू की।

कुछ महीने बीत जाने के बाद महिला को लगने लगा कि उसका पति कुछ छिपा रहा है। वह घंटों अपने लैपटॉप और मोबाइल में व्यस्त रहता था। इतना ही नहीं वह वक्त-बेवक्त घर से बाहर जा रहा रहा था जिसके बारे में पत्नी को बताता भी नहीं था।

शक होने के बाद बीते साल नवंबर में महिला ने अपने भाई की मदद से पति का लैपटॉप खोला और उसमें उसे एक सीक्रेट फोल्डर मिला। फोल्डर में महिला के पति की कई सारी नग्न-अर्धनग्न तस्वीरें थीं। महिला को यह भी पता लगा कि उसका पति अब एक एस्कॉर्ट है जो अपने क्लाइंट्स से प्रति घंटे के हिसाब से 3 हजार से 5 हजार के बीच पैसे चार्ज करता था। इतना ही नहीं काउंसलर ने बताया कि पत्नी के सामने पति ने कमर्शियल सेक्स वर्कर बनने की बात मानी भी है। पति ने बताया कि उसे उसके एक दोस्त ने यह काम बताया।