boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

रियलिटी शो होस्ट करेंगी कंगना रनौत

रियलिटी शो होस्ट करेंगी कंगना रनौत

मुंबई । अभिनेत्री कंगना रनौत लोकप्रिय टेलीविजन श्रृंखला 'टेम्पटेशन आइलैंड' के भारतीय रूपांतरण के साथ ओटीटी में अपनी शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। विकास के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया "कंगना एक रियलिटी शो की होस्ट बनने जा रही हैं जिसका प्रीमियर एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा। यह शो अमेरिकी रियलिटी शो टेम्पटेशन आइलैंड का भारतीय रूपांतरण होगा, और अभिनेत्री ने पहले ही डॉटिड रेखाओं पर हस्ताक्षर कर दिए हैं और इसके लिए पूरी तरह तैयार शूटिंग को किकस्टार्ट करें।"

शो 'टेम्पटेशन आइलैंड' जोड़ों और एकल को अपने बंधन का परीक्षण करने और उनके कनेक्शन को मजबूत करने के लिए एक साथ लाता है। इसके अलावा, कंगना अपनी फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो कोविड -19 की दूसरी लहर के कारण विलंबित हो गई है। उनके पास पाइपलाइन में 'धाकड़', पीरियड ड्रामा 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा' और 'तेजस' भी हैं। इसके अलावा, कंगना भारत की दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित 'इमरजेंसी' के लिए निर्देशक की भूमिका भी निभाएंगी।

मंगलवार को उनकी फिल्म निर्माण कंपनी मणिकर्णिका फिल्म्स की आधिकारिक वेबसाइट ने घोषणा की कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनके आगामी प्रोडक्शन 'टिकू वेड्स शेरू' के लिए साइन किया गया है।