boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, करीना कपूर ने लोगों से की ये अपील

कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, करीना कपूर ने लोगों से की ये अपील

पॉपुलर टीवी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में बुआ का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस उपासना सिंह के फैंस के लिए बुरी खबर है. उपासना पर कोविड कर्फ्यू को तोड़ने का आरोप लगा है. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने कोविड सिचुएशन को लेकर पोस्ट लिखा है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कोरोना के कारण कई बच्चों ने अपने माता-पिता को खो दिया. ऐसे बच्चों की मदद के लिए करीना कपूर खान ने एक हेल्प लाइन के बारे में बताया है.

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया हैं. ट्विटर ने बताया है कि उन्होंने इस प्लेटफॉर्म के नियमों का उल्लंघन किया है. दरअसल, कंगना ने बंगाल से आ रही हिंसा की खबरों पर कई ट्वीट्स किए थे. उन्होंने लिखा था, मैं गलत थी, वह रावण नहीं है. वह तो सबसे अच्छा राजा था दुनिया में सबसे अच्छा देश बनाया, महान ऐडमिनिस्ट्रेटर था, विद्वान था और वीणा बजाने वाला और अपनी प्रजा का राजा था, वह तो खून की प्यासी राक्षसी ताड़का है. जिन लोगों ने उनके लिए वोट किया, खून से तुम्हारे हाथ भी सने हैं.

 

यशराज फिल्म्स फिल्म इंड्रस्टी के लोगों की मदद के लिए आगे आया

यशराज फिल्म्स ने फिल्म इंडस्ट्री के मेंबर्स का मुफ्त टीकाकरण करवाने का फैसला लिया है. FWICE के लेटर के मुताबिक यशराज फिल्म्स ने एम एंड ई इंडस्ट्री के 30 हजार मेंबर्स का वैक्सीनेशन कराने का फैसला लिया है. उन्होंने लेटर में लिखा, वैक्सीनेशन ना सिर्फ इस बीमारी से लड़ने में मदद करेगी बल्कि राज्य की कम होती इकनॉमी को भी ठीक करने में मदद करेगा. उन्होंने भी लेटर में सीएम से 30 हजार आर्टिस्ट, टैक्नीशियन और वर्कर्स के वैक्सीनेशन के अप्रूवल की मांग की है.

फिल्म ‘तूफान’ की रिलीज टली

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ की रिलीज टल गई है. कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए ये फैसला लिया गया है. इसे लेकर एक बयान जारी किया गया जिसमें लिखा है, भारत में कोरोना वायरस की वजह से हाल बेहद बुरे हैं. एक्सेल एंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स की तरफ से हम महामारी की चपेट में आने वाले सभी लोगों के लिए दुआ कर रहे हैं. इस मुश्किल समय में हमारा ध्यान महामारी पर है और हमारे लिए काम करने वालों, उनेक परिवार और समाज की सुरक्षा और मदद पर है. ऐसे में हमने अपनी फिल्म तूफान की रिलीज को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है.''

करीना कपूर ने लोगों से की ये अपील

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो लिखती है, मेरा दिल उन बच्चों के लिए रो रहा है, जिन्होंने पैनडेमिक में अपने माता-पाता या किसी पैरेंट को खो दिया है. या उनके माता-पिता अस्पताल में हैं और बच्चे अकेले रह गये हैं. ऐसे मामलों के बारे में सूचित करने के लिए कृपया नेशनल चाइल्ड हेल्प लाइन (1098) पर कॉल कीजिए. हम ऐसे बच्चों के ट्रॉमा के बारे में सोच भी नहीं सकते.

शिल्पा शेट्टी का ये पोस्ट वायरल

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर योग करते हुए अपनी तसवीर पोस्ट की, जिसके कैप्शन में वो लिखती है, 'हम सभी अपने आसपास की वास्तविक स्थिति के बारे में पढ़ रहे हैं और यह बिल्कुल विनाशकारी है. यह खबर हर समय दिमाग पर खेलती है और मन को बहुत अंधेरी जगहों पर ले जाती है. लेकिन फिर पोस्ट और खबरें आती हैं ऐसे अजनबियों की जो जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. जो लोग अकेले रहने वाले COVID रोगियों के लिए भोजन पका रहे हैं, स्वयंसेवकों को चिकित्सा सहायता की आवश्यकता वाले लोगों के लिए ड्राइविंग, और डॉक्टर ऑनलाइन सूत्रों के बारे में जानकारी और मार्गदर्शन प्रदान करते हैं.

टीवी एक्ट्रेस उपासना सिंह पर लगा ये आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उपासना सिंह और उनकी टीम मोरिंडा शुगर मिल में एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. जैसे ही पंजाब पुलिस को इसकी सूचना मिली, वैसे ही उन्होंने इसकी शूटिंग बंद करवा दी. पुलिस ने उनसे शूटिंग की मंजूरी को लेकर सवाल पूछे, जिसका उनके पास नहीं था. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है