boltBREAKING NEWS

स्विमिंग पूल में पति संग रोमांटिक हुईं कैटरीना कैफ, वायरल हो रही

स्विमिंग पूल में पति संग रोमांटिक हुईं कैटरीना कैफ, वायरल हो रही

 

जब से बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी हुई है, तभी से सोशल मीडिया ये कपल इंटरनेट सेंसेशन बना हुआ है। हर दिन किसी न किसी वजह से ये कपल सुर्खियों में रहता है। शादी के बाद से दोनों कपल के सोशल मीडिया अकाउंट पर फैन फॉलोइंग भी बढ़ी है।अपने फैंस से जुड़ी रहने के लिए कैटरीना कैफ भी अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज के जरिए उनसे कनेक्ट रहती हैं। इसी क्रम में अपने चाहने वालों को खुश करते हुए एक्ट्रेस ने शनिवार को अपनी लेटेस्ट फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटो में वे अपने पति विक्की कौशल के साथ देखी जा सकती हैं। जिसमें वह विक्की को स्विमिंग पूल में गले लगाती नजर आ रही हैं।

कैटरीना कैफ ने पूल फोटो को शेयर करते हुए जो कैप्शन दिया है, वह भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फोटो के साथ कैटरीना ने लिखा, “मैं और मेरा प्यार” कैटरीना कैफ की इस तस्वीर पर उनके फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं। कोई कपल को ‘क्यूट’ तो कोई ‘अडॉरेबल’ बता रहा है। इस तस्वीर में आप कैटरीना को व्हाइट कलर की मोनोकनी पहने देख सकते हैं। कैटरीना फोटो में विक्की कौशल को गले लगाए कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रही हैं।

 कैटरीना कैफ के इस लेटेस्ट पोस्ट को फैन्स के साथ-साथ बहुत सारे सेलेब्स भी लाइक कर रहे हैं। पोस्ट को कुछ ही देर में 26 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “हमारे विक्की के कपड़े कहां गए”, तो एक अन्य यूजर ने लिखा, “पानी में आग लगा दी भाई”। एक यूजर ने लिखा, “ओहो क्या सुबह है ❤️” एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’आप दोनों एक-दूजे के लिए ही बने हो।’ दूसरे ने लिखा,’कैटरीना आप बिना मेकअप के भी काफी हसीन लग रही हैं।’ कई ऐसे थे जिन्होंने फोटो पर दिल के इमोजी भेजे और कुछ ने उन्हें “#couplegoals❤️ ” भी कहा।आपको बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में शादी की थी। हाल ही में विक्की ने हैलो मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में कैटरीना के बारे में खुलकर बात करते हुए उन्होंने बताया था, “मेरे जीवन के हर पहलू में कैटरीना का बहुत प्रभाव है। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे उनकी तरह जीवन साथी मिला क्योंकि कैटरीना समझदार और बुद्धिमान के साथ ही बेहद दयालु हैं। उन्होंने कहा था कि वह हर दिन कैटरीना से कुछ न कुछ सीखते रहते हैं।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कैटरीना कैफ को आखिरी बार रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था । अगली बार सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में दिखेंगी। इसके अलावा उनके पास टॉलीवुड स्टार विजय सेथुपति के साथ फिल्म ‘मेरी क्रिस्मस’ भी है। इस फिल्म में विक्की कौशल का कैमियो भी बताया जा रहा है। जबकि विक्की कौशल के पास भी बैक टू बैक कई फिल्में हैं। ‘गोविंदा नाम मेरा’ में वो कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा उन्होंने सारा अली खान के साथ भी एक अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।