boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

कर्मचारी का अपहरण, एक घंटे में पुलिस ने मुक्त कराया, पांच बदमाश गिरफ्तार

कर्मचारी का अपहरण, एक घंटे में पुलिस ने मुक्त कराया, पांच बदमाश गिरफ्तार

 अलवर। जयपुर से मुम्बई के शिपिंग कम्पनी के कर्मचारी को अपहरणकर्ताओं द्वारा बंधक बनाए जाने के मामले में अरावली विहार एवं एमआईए थाना पुलिस तथा डीएसटी की विशेष टीम ने तत्परता से महज एक घंटे में कर्मचारी को मुक्त करवाकर पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी वसीम गैंग का मुखिया है, जो यूपी के मथुरा जिले का रहने वाला है। जिसने मुम्बई निवासी शिपिंग कम्पनी के कर्मचारी विकास गुप्ता को फोन पर सस्ते दामों में काली मिर्च बेचने का झांसा दिया। उसके बाद कर्मचारी को जयपुर बुलाकर वसीन ने अपने अन्य दो साथियों को कार लेकर कर्मचारी को जयपुर भेजा। अपनी बातों में फंसाकर एमआईए क्षेत्र के केसरोली फोर्ट को जाने वाले रोड़ पर जंगल में बने एक मकान में लाकर बंधक बना लिया। जहां अपने अन्य साथियों को बुलाया गया। हथियार दिखाकर
कम्पनी के कर्मचारी का कीमती सामान लूट लिया और उसे छोडऩे की एवज में 10 लाख रूपए की फिरौती की मांग की। मामले में गोविंदगढ़ नसवारी निवासी शैकल, बरसाना हथियाका निवासी रासिद, नगर के मुण्डोती निवासी राजेंद्र, बरसाना हथियाका निवासी वसीम व साहुन को गिरफ्तार किया है। अभी दो आरोपी लियाकत व शहरून फरार है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से सोने की चैन, सोने का पैण्डल, आईफोन, एटीएम कार्ड व हाथ की घड़ी बरामद की है।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu