boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

कृषा वैष्णव ने दी कठिन महिषासुरमर्दिनी स्तोत्रम की प्रस्तुती

कृषा वैष्णव ने दी कठिन महिषासुरमर्दिनी स्तोत्रम की प्रस्तुती

 

भीलवाड़ा(हलचल)नवरात्रि के मौके पर  कृषा वैष्णव द्वारा  अति महान महिषासुरमर्दिनी स्तोत्रम की प्रस्तुति दी है ।
डॉक्टर जयराज वैष्णव की पुत्री कृषा द्वारा
शिव तांडव के बाद ये दूसरी  बड़ी प्रस्तुती दी है, मासूम कृषा भारत में सबसे छोटी बच्ची है जिसने ये बड़ा कमाल किया है

  कृषा प्रदेश में पहली लड़की है जिसने इस तरह का कमाल कर दिखाया है वो भी मात्र साढ़े पांच वर्ष की आयु में। कृषा की माता कृति वैष्णव ग्रहणी है। पिता डॉ. जयराज वैष्णव  महात्मा गांधी चिकित्सालय में ईएनटी विभागाध्यक्ष है। अपने माता पिता के मार्ग दर्शन में कृषा ने इस प्रकार के चमत्कृत कार्य किए है।
डॉ. वैष्णव ने बताया कि कृषा पहली बच्ची होगी जो महिषासुरमर्दिनी स्त्रोतम कंठस्थ कर म्यूजिक एल्बम तैयार कर चुकी है। यही नहीं कृषा की रुचि संगीत और अन्य कलाओं में भी अधिक है। कृषा भीलवाड़ा (दोवनी) निवासी नवीन राव से संगीत की शिक्षा ले रही है। वाद्य यंत्रों पर भी कृषा की अच्छी पकड़ है। गायन और वादन में भी कृषा का अच्छा प्रदर्शन रहता है। इसके साथ कृषा अपने स्कूल में भी हमेशा अव्वल रहती है।  महिषासुरमर्दिनी स्त्रोतम के साथ ही कृषा ने अपनी पहचान पूरे राजस्थान में बनाई है। म्यूजिक एल्बम अपने आप में एक रिकॉर्ड है, क्योंकि इतनी कम उम्र में ये कारनामा बहुत कम देखने को मिलता है। कृषा की इस म्यूजिक एल्बम में संगीत दिया है भीलवाड़ा के म्यूजिक प्रोड्यूसर और सिंफनी म्यूजिक स्टूडियो के म्यूजिक प्रोड्यूसर निक सिंह ने। मिक्सिंग का कार्य अमरीश पंवार ने किया है। वीडियो शूट डार्क मीडिया के संचालक तुषार बुलिया ने किया विशेष एल्बम का केंद्र इस छोटी बच्ची की गायकी और इसका संगीत है। शूट में उपयुक्त सभी स्थान आकर्षण का केंद्र रहे है। डॉ. वैष्णव ने बताया कि जल्द ही कृषा इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में जगह बना लेगी, क्योंकि सबसे कम उम्र में ये म्यूजिक एल्बम तयार करने वाली कृषा पहली बच्ची होगी। एल्बम की लांचिंग रविवार को कृति वैष्णव यूट्यूब चैनल पर की गई।
।कृषा इस उपलब्धि पर डॉक्टर वैष्णव को मित्रों और परिजनों ने तो बधाई दी है साथ ही अन्य लोग कृषा की इस प्रस्तुति की तारीफ कर रहे हैं

कृषा वैष्णव ने दी कठिन महिषासुरमर्दिनी स्तोत्रम की प्रस्तुती

संबंधित खबरें