boltBREAKING NEWS
  • समाज की हलचल  e पेपर निशुल्क पढ़ने के लिए भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

निर्दलीय प्रत्याशी के कार्यकर्ता सम्मेलन से निलम्बित नेताओं ने लगाये बड़े आरोप

निर्दलीय प्रत्याशी के कार्यकर्ता सम्मेलन से निलम्बित नेताओं ने लगाये बड़े आरोप

भीलवाड़ा । निर्दलीय प्रत्याशी अशोक कोठारी के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आज हरिशेवा स्थित कार्यालय परिसर में हुए जिसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया है। कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा और संघ के नेताओं ने अपना आक्रोश निकालते हुए भाजपा प्रत्याशी को सीधे सीधे आड़े हाथों लेते हुए कई आरोप भी लगाए है। 
कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए भाजपा से निलम्बित किये भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली ने कहा कि भीलवाड़ा की जनता ने मन बना लिया है। वे निर्दलीय प्रत्याशी अशोक कोठारी को जिताएंगे। तेली ने भाजपा प्रत्याशी और सांसद पर भी आरोप लगाये और  2009 के चुनाव के साथ नगर परिषद चुनाव में पार्टी के उम्मीदवारों को हराने में शामिल होने का आरोप लगाया। जबकि यूआईटी के पूर्व चेयरमेन और भाजपा से निलम्बित लक्ष्मीनारायण डाड ने कहा कि सहजता के नाम पर भ्रष्टाचार और घोटाले हुए है। सभा को प्रत्‍याशी अशोक कोठारी, आरसीएम के चेयरमेन तिलोक चन्द्र छाबड़ा, कवि योगेन्द्र शर्मा, आरएसएस के सुभाष बाहेती, नगर परिषद के पूर्व उपसभापति दिनेश शर्मा, कैलाश जीनगर आदि ने सम्बोधित करते हुए कोठारी को जिताने की अपील की है। सुभाष बाहेती ने 23 नवम्बर को एक बड़ी वाहन रैली निकालने की घोषणा भी की। 
इससे पूर्व निर्दलीय प्रत्याशी अशोक कोठारी ने सोनियों की धर्मशाला पर कार्यकर्ता सम्मेलन व वर्धमान कॉलोनी, विद्युत नगर, संजय कॉलोनी, बीलिया, मंगलपुरा, लक्ष्मीपुरा, सुभाष नगर, माली खेड़ा, माणिक्य नगर आदि स्थानों पर मतदाताओं से जनसंपर्क किया।