boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

VIDEO कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों को सिखाया सबक, सीज किए प्रतिष्ठान, काटे चालान, मची अफरा-तफरी

VIDEO कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों को सिखाया सबक, सीज किए प्रतिष्ठान, काटे चालान, मची अफरा-तफरी

भीलवाड़ा (हलचल)। भीलवाड़ा में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए आखिरकार प्रशासन और पुलिस ने सख्ती का रुख इख्तियार करना शुरू कर दिया है। पहले ही दिन शहर की सड़कों पर उतरकर कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले व्यापारियों और आमजन को सबक सिखाते हुए कुछ प्रतिष्ठानों को सीज कर दिया जबकि कइयों के चालान काटकर जुर्माना वसूला है। उधर अचानक शुरू हुई इस कार्यवाही से कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले व्यापारियों व लोगों में खलबली मच गई। अभियान की शुरुआत लव गार्डन क्षेत्र से की गई।
एडीएम सिटी वंदना खोरवाल, एसडीएम ओमप्रभा, डीएसओ, एडिशनल एसपी गजेन्द्र सिंह जोधा सहित सुभाषनगर थाना प्रभारी पुष्पा कासोटिया, प्रतापनगर थाना प्रभारी भजनलाल, कोतवाली इंचार्ज डीपी दाधीच, भीमगंज थाना प्रभारी सुरेश चौधरी, यातायात इंचार्ज मेघना त्रिपाठी सहित सीएमएचओ डॉ. मुश्ताक खान व नगर परिषद की टीमों ने शहर में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्यवाही की।  इस दौरान लव गार्डन के पास स्थित श्रीराम आइसक्रीम और छोटी पुलिया स्थित ऋषभ डेकोर को अगले आदेश तक सीज कर दिया गया। वहीं चौपाटी पर कुछ लोगों के चालान काटकर जुर्माना वसूल किया गया है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के साथ ही शहर में बढ़ती लापरवाही पर प्रशासन ने अब सख्ती शुरू कर दी है और यह अभियान जारी रहेगा।
हॉनेस्टी पावभाजी पर भी हुई चैकिंग
टीम ने हॉनेस्टी पावभाजी पर भी चैकिंग ली लेकिन वहां कोराना गाइडलाइंस का उल्लंघन नहीं पाया गया। यहीं पास से बिना मास्क गुजर रहे रामा खाती का 500 रुपए का चालान किया गया। मिलन टाकीज स्थित आशा भोजनालय में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं पाई जाने पर एक हजार रुपए का चालान किया गया।
डांगी साड़ी व गौरजा क्रिएशन्स भी सीज
टीम ने निरीक्षण के दौरान आजाद चौक स्थित डांगी साड़ी व गौरजा क्रिएशन्स पर कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन मिलने पर दोनों को सीज कर दिया है। इस दौरान व्यापारी पुलिस प्रशासन के सामने दुकान सीज नहीं करने और नियमानुसार जुर्माना करने की बात को लेकर बहस करते रहे।
अतिक्रमियों को भी दी नसीहत, दुकानों के बाहर से हटवाया सामान
कोविड-19 गाइडलाइन की पालना कराने आजाद चौक पहुंची टीम में शामिल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेन्द्र सिंह जोधा व ट्रैफिक इंचार्ज मेघना त्रिपाठी ने क्षेत्र में दुकानों के बाहर फुटपाथ पर अतिक्रमण कर रखे सामानों को हटवा दिया। साथ ही व्यापारियों को नसीहत भी दी कि दुबारा ऐसा करने पर सामान सीज करने की कार्यवाही की जाएगी।