boltBREAKING NEWS
  • जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- दोषियों को बख्शेंगे नहीं
  • भीलवाड़ा : जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने लोगों से की शांति की अपील, बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान  
  • भीलवाड़ा : एसपी आदर्श सिधू ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- पुलिस का सहयोग करें और कानून व्यवस्था बनाए रखें 
  •  

बिकनी पहन पति संग रोमांटिक पोज मार रही Lionel Messi की वाइफ

बिकनी पहन पति संग रोमांटिक पोज मार रही Lionel Messi की वाइफ

 अर्जेंटीना और पीएसजी के फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी अपने खेल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं। फिलहाल वह अपनी पत्नी एंटोनेला रोकुज्जोके साथ समुद्र तट पर छुट्टियां मनाने इबीसा गए हैं। जहां से उनकी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसनें उनकी वाइफ बेहद ही ग्लैमरस लग रही है, तो वहीं मेस्सी भी शर्टलेस होकर कमाल लग रहे है। 

लियोनेल मेस्सी इस समय अपनी पत्नी एंटोनेला रोकुज्जो के साथ छुट्टियां मनाने समुद्र किनारे गए हुए है। जहां से दोनों की कई सारी फोटोज वायरल हो रही है।

बता दें कि बार्सिलोना के पूर्व साथी लियोनेल मेस्सी और सेस्क फैब्रेगास स्पेन के इबीसा में एक साथ छुट्टी पर हैं। जहां उन्होंने 60,000 पाउंड (57 लाख से ज्यादा) की लक्जरी यॉट बुक की है। 

लियोनेल मेस्सी इबीसा में पत्नी एंटोनेला रोक्कुजो के साथ अपने तीन बेटे मातेओ, थियागो और सिरो के साथ छुट्टियां मनाने आए है।
 

अब इस फोटो में देखें मेस्सी और एंटोनेला बीच किनारे रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां एंटोनेला सी ब्लू कलर की बिकनी में कमाल लग रही है, तो वहीं, मेस्सी शर्टलेस होकर धांसू लग रहे हैं।

बता दें कि लियोनेल मेस्सी की पत्नी एंटोनेला रोकुज़ो के इंस्टाग्राम पर 19.5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स है और मेस्सी रोनाल्डो के बाद इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले खिलाड़ी है। उनके इंस्टाग्राम पर 341 मिलियन फॉलोअर्स है।

मेस्सी ने हाल ही में अपनी वाइफ के साथ अपनी फोटो शेयर की थी। जिसमें वह उनके साथ लिपलॉक करते नजर आए थे। दोनों की तस्वीर को 65 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया था।

अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए कैसे मेस्सी के कांधे पर सिर रखकर उनकी पत्नि चैन के समुद्र किनारे मजा ले रही हैं।
 

बता दें कि जब मेस्सी 5 साल के थे, तब उनकी मुलाकात रोकुज्जो से उनके होमटाउन रोसारियो में हुई थी। सालों की दोस्ती के बाद दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और 30 जून 2017 को दोनों ने शादी की। दोनों के 3 बच्चे भी हैं।