boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

शराब दुखांतिका: विनोद ने मिटा दिया था मोबाइल का डेटा, पुलिस खंगाल रही है कॉल डिटेल, किससे, क्या हुई थी बात

शराब दुखांतिका: विनोद ने मिटा दिया था मोबाइल का डेटा, पुलिस खंगाल रही है कॉल डिटेल, किससे, क्या हुई थी बात

 भीलवाड़ा हलचल । जिले के सारण का खेड़ा शराब दुखांतिका मामले में गिरफ्तार विनोद कंजर ने घटना से पहले व बाद का अपने मोबाइल का डेटा डिलिट कर देने की बात सामने आई है। डेटा डिलिट करने के पीछे आरोपित का मकसद क्या था, इसके लिए पुलिस उससे पूछताछ करने के साथ ही कॉल डिटेल भी खंगालते हुये यह जानने का प्रयास कर रही है कि उसने इस अवधि में किन-किन लोगों से क्या बात की। 
मांडलगढ़ थाना प्रभारी नेमीचंद चौधरी ने हचलल को बताया कि सारण का खेड़ा में 28 फरवरी को जहरीली शराब पीने से गुल्ला कंजर, सत्तूड़ी, हजारी बैरवा, दलेल सिंह, सरदार भाट की मौत हो गई थी। वहीं चार अन्य की हालत बिगड़ गई थी। इस मामले की जांच में सामने आया कि इन लोगों ने जो शराब पी, उसमें सत्तूड़ी पत्नी पप्पू कंजर के बेटे विनोद कंजर ने गुल्ला कंजर की शराब में कीटनाशक मिला दिया था। गुल्ला ने शराब के अद्दे में भरी कीटनाशक मिली शराब को जरीकेन में भरी शराब में डाल दी थी। इस जरीकेन से लोगों को शराब बैची गई थी, जिससे यह दुखांतिका हुई थी। उधर, इस मामले में पिछले दिनों पुलिस ने शराब में कीटनाशक मिलाने वाले आरोपित विनोद कंजर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जांच में सामने आया कि आरोपित ने घटना से पहले व बाद के कई दिनों के अपने मोबाइल के कॉल हिस्ट्री, वाट्सएप्प चेट, फोटो आदि डेटा डिलिट कर दिये थे। 
पुलिस इसे गंभीरता से लेते हुये जांच कर रही है कि आखिर विनोद ने अपने मोबाइल का यह डेटा डिलिट क्यूं किया। इसके लिए विनोद से पूछताछ करने के साथ ही उसके मोबाइल की कॉल डिटेल भी खंगाल रही है कि आखिर उसने इस अवधि में किन लोगों से बात की। संदिग्ध नंबरों वाले लोगों से पुलिस पूछताछ करेगी।  इस जांच में भी कुछ नये खुलासे हो सकते हैं।  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu