boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

मास्क वितरण कर लोगों को जागरूक किया

मास्क वितरण कर लोगों को जागरूक किया

चित्तौडग़ढ़ (हलचल)। आत्मबोध योग संस्थान द्वारा कोरोना महामारी के संक्रमण के मध्यनजर संक्रमण को रोकने के लिए प्रतिदिन संस्थान द्वारा मास्क वितरित करने एवं लोगों को मास्क के लिए जागरूक करने का अभियान चलाया जा रहा है।
आत्मबोध योग संस्थान के मीडिया प्रभारी विजय जागेटिया ने बताया कि आयुर्वेद चिकित्साधिकारी डॉ. लवकुश पाराशर के सानिध्य में सब्जी मंडी के बाहर से प्रजापत मार्केट ईनाणी टावर से होते हुए गोल प्याऊ अंत में सब्जी मंडी के अंदर मास्क वितरण का कार्य कर लोगों को जागरूक करने का कार्य किया गया। यह कार्य पिछले 7 दिन से अलग-अलग जगह पर चल रहा है एवं जनता से इसमें अपील की जा रही है कि  मास्क लगाएं तथा दुकानदारों से अपील की जा रही है कि मास्क वालों को ही सामान दे।
उन्होंने बताया कि साथ ही  जनता से भी अपील की जा रही है कि मास्क लगाकर ही बाहर निकलें एवं बिना मास्क वालों को टोंके। इसी के साथ ही संस्थान द्वारा एक और पहल करके गरीब निर्धन व्यक्तियों में जो भी कोरोना पॉजिटिव है उनको पल्स ऑक्सीमीटर एवं थर्मामीटर संस्थान की ओर से निशुल्क दिया जा रहा है। इस कार्य में संस्था के सभी पदाधिकारी एवं सदस्य मौजूद थे। इसमें प्रशासन एवं मीडिया का भी पूरा सहयोग मिल रहा है।