boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की वीडियो न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने पहुंचे महंत प्रताप पुरी, योगी आदित्यनाथ को बताया दिव्य आत्मा

मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने पहुंचे महंत प्रताप पुरी, योगी आदित्यनाथ को बताया दिव्य आत्मा

दौसा जिले के विश्व प्रसिद्ध बालाजी धाम पर पोकरण विधायक महंत प्रतापपुरी ने बालाजी के दर्शन किए। सिद्धपीठ महंत नरेशपुरी महाराज ने उन्हें माला पहनाकर गदा भेंट की। बजट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मंदिरों के लिए सरकार ने जो 300 करोड़ रुपए दिए हैं, इससे मंदिरों का विकास होगा। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में प्रताप पुरी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी कोई दिव्य आत्मा हैं, उनसे पहले उत्तरप्रदेश में और कई राजा आए और गए लेकिन योगी के समय राम मंदिर बनना हमारे सौभाग्य की बात है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास अब कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए हिंदू-मुस्लिम के नाम पर भाजपा पर निशाना साध रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा राजस्थान में 25 और देश में 400 के पार भाजपा सीटें जीत रही है।