boltBREAKING NEWS
  • जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- दोषियों को बख्शेंगे नहीं
  • भीलवाड़ा : जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने लोगों से की शांति की अपील, बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान  
  • भीलवाड़ा : एसपी आदर्श सिधू ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- पुलिस का सहयोग करें और कानून व्यवस्था बनाए रखें 
  •  

महाराष्ट्र संकट: राज्यपाल के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस करेंगे बागी विधायक

महाराष्ट्र संकट: राज्यपाल के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस करेंगे बागी विधायक

गुवाहाटी   असम के गुवाहाटी के रेडिसन ब्लू होटल में डेरा डाले महाराष्ट्र शिवसेना के बागी विधायक तीन दिन तक यहां ठहरेंगे और वे महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बात करेंगे।
सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने सरकार बनाने के लिए अपनी ताकत दिखाने के वास्ते राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को बैठक बुलाने के लिए पत्र लिखा है।
गौरतलब है कि  कोश्यारी के बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चला है। उनकी अनुपस्थिति में गोवा के राज्यपाल श्रीधरन रेड्डी को महाराष्ट्र का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।
इस बीच विश्वस्त सूत्रों से पता चला है कि श्री रेड्डी पहले ही श्री शिंदे को एक वीडियो कॉन्फ्रेंस के लिए अपनी सहमति दे चुके हैं। इसके जरिये विद्रोही नेता सरकार बनाने के समर्थन में अपने विधायकों की संख्या गिनाने का प्रयास करेंगे।
इस बीच, सभी 40 विधायक, जिनमें शिवसेना के 33 विधायक और सात निर्दलीय शामिल हैं, होटल में एक महत्वपूर्ण बैठक में शामिल हैं। रेडिसन ब्लू होटल में असम के कई वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री भी मौजूद हैं।
श्री शिंदे महाराष्ट्र के अन्य पार्टी विधायकों के साथ बुधवार सुबह 6-30 बजे गुवाहाटी पहुंचे। हवाई अड्डे पर भारतीय जनता पार्टी के नेता सुशांत बोरगोहेन और पल्लब लोचन दास ने उनका स्वागत किया।
असम रवाना होने से पहले श्री शिंदे और पार्टी के अन्य विधायक गुजरात के सूरत में एक होटल में डेरा डाले हुए थे।