boltBREAKING NEWS

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर करने जा रहे हैं शादी!

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर करने जा रहे हैं शादी!

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते के बारे में बात करने से कभी नहीं कतराते हैं।  उन्हें एज गैप की वजह से बहुत ट्रोल भी किया जाता है लेकिन वो हमेशा ट्रोल्स से किनारा करते हैं और खुलकर अपनी लव लाइफ एन्जॉय करते हैं। मलाइका पहले सलमान खान के भाई अरबाज खान की वाइफ थीं, अरबाज से तलाक के बाद मलाइका और अर्जुन का रिलेशनशिप शुरू हुआ। अभिनेत्री ने हाल ही में अर्जुन के साथ अपने फ्यूचर प्लान को लेकर बात की है।

मलाइका और अर्जुन अक्सर अपने प्यार भरे रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं। बॉम्बे टाइम्स के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा, “मैं महसूस करती हूं कि हम उस प्लेस पर हैं जहां क्या अगला है इस पर हम सोच रहे हैं। हम बहुत सारी चीजों पर डिस्कस करते हैं। हम सेम जहाज पर हैं, एक जैसे विचार और आइडिया के साथ।"

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपने बारे में और बात करते हुए आगे कहा, “हम एक परिपक्व अवस्था में हैं जहाँ अभी और खोज की गुंजाइश है, लेकिन हम एक साथ भविष्य देखना पसंद करेंगे और देखेंगे कि हम इसे यहाँ से कहाँ ले जा सकते हैं। हम इसके बारे में हंसते और मजाक करते हैं, लेकिन हम बहुत गंभीर भी हैं। आपको अपने रिश्ते में सकारात्मक और सुरक्षित महसूस करना होगा।"

मलाइका अरोड़ा ने कहा- "मैं बहुत खुश और सकारात्मक हूं। अर्जुन मुझे वह आत्मविश्वास और निश्चितता देता है, और यह दोनों तरीके हैं। हां, मुझे नहीं लगता कि हमें एक साथ सभी कार्ड खोलने चाहिए। हम अभी भी अपने जीवन और रोमांस को हर दिन एक साथ प्यार करते हैं। मैं हमेशा उससे कहती हूं कि मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा होना चाहती हूं। हम बाकी का पता लगा लेंगे, लेकिन मुझे पता है कि वह मेरा मैन है। ” मलाइका अरोड़ा ने 1998 में अरबाज से शादी की। शादी के लगभग दो दशक बाद, दोनों ने तलाक की घोषणा कर दी। उनकी शादी से एक बेटा अरहान खान है। कुछ वक्त पहले अफवाह थी कि अर्जुन और मलाइका का ब्रेकअप हो गया है लेकिन अर्जुन ने इंस्टाग्राम पोस्ट करके इस बात को अफवाह बताया था।