boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

आचार्य महाश्रमण के सानिध्य में अनेको लोगों ने ली सड़क सुरक्षा शपथ

आचार्य महाश्रमण के सानिध्य में अनेको लोगों ने ली सड़क सुरक्षा शपथ

भीलवाड़ा (हलचल)। परिवहन एवं सड़क सुरक्षा विभाग तथा आचार्य श्री महाश्रमण चातुर्मास प्रवास व्यवस्था समिति, भीलवाड़ा के संयुक्त तत्वावधान में आदित्य विहार तेरापंथ नगर में चातुर्मास प्रवास के अंतिम दिन सड़क सुरक्षा शपथ ग्रहण का कार्यक्रम आयोजित हुआ। सड़क सुरक्षा शपथ ग्रहण का कार्यक्रम आचार्य महाश्रमण के सानिध्य में जिला परिवहन अधिकारी डॉ. वीरेन्द्र सिंह राठौड़ ने वहां उपस्थित जनों को शपथ दिलाई। वहां उपस्थित हजारों की संख्या में लोगों ने सड़क सुरक्षा नियमों की पालना करने का संकल्प आचार्य महाश्रमण के सानिध्य में लिया। शपथ से पूर्व प्रवचन में उपस्थित जनों को स्वयं एवं दूसरों की सड़क पर सुरक्षा के लिए चाहे वो पैदल यात्री हो या किसी वाहन में हो सभी को सड़क सुरक्षा नियमों को समझकर उनकी शत प्रतिशत पालना करने का संदेश दिया।
चातुर्मास प्रवास व्यवस्था समिति द्वारा जिला परिवहन अधिकारी का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में प्रकाश सुतरिया अध्यक्ष चातुर्मास प्रवास व्यवस्था समिति, निर्मल गोखरू, महामंत्री, राजेन्द्र भलावत, प्रशासनिक व्यवस्था प्रमुख, अमित मेहता, पूर्व अध्यक्ष तेरापंथ युवक सहित कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

संबंधित खबरें