boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

 बिना स्वीकृति के विवाह, आयोजक पर लगाया 5 हजार का जुर्माना, तीन दुकानदारों पर भी केस दर्ज

 बिना स्वीकृति के विवाह, आयोजक पर लगाया 5 हजार का जुर्माना, तीन दुकानदारों पर भी केस दर्ज

 भीलवाड़ा हलचल। जिले में कोरोना संक्रमण को लेकर पुलिस और प्रशासन की ओर से कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। शुक्रवार को बिना स्वीकृति विवाह आयोजन करने पर जुर्माना वसूल किया गया। वहीं तीन दुकानदारों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत केस दर्ज किये गये। 
कोटड़ी थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने हलचल को बताया कि जसवंतपुरा गांव में शुक्रवार को बिना पूर्व प्रशासनिक स्वीकृति के विवाह का आयोजन किया जा रहा था। सूचना पर पुलिस व प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और लक्ष्मणसिंह पर 5 हजार रुपये का जुर्माना लगाते हुये रसीद काटी गई। 
इसी तरह फूलियाकलां में आज डीएसपी प्रियंका व थाना प्रभारी भागीरथ सिंह बस स्टैंड क्षेत्र में कोरोना संक्रमण को लेकर जारी गाइड लाइन की पालना करवाने पहुंचे। जहां शिव क्लॉथ स्टोर खुला मिला। व्यापारी द्वारा लॉकडाउन के बावजूद दुकान खोल रखी थी। पुलिस ने दुकानदार पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया। इसी तरह बीगोद पुलिस ने भी इस तरह की कार्रवाई की है। थाना प्रभारी जसवंत सिंह ने बताया कि हैडकांस्टेबल गेनाराम को आज कोरोना गाइड लाइन की पालना करवाने के दौरान मोहम्मद इमरान  अपनी दुकान पर बिना मास्क कार्य करता मिला। इसी तरह रामा का खूंट क्षेत्र में साहिद हुसैन अपनी दुकान पर बिना मास्क सामान बिक्री करता मिला। दीवान ने दोनों दुकानदारों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत केस दर्ज किये हैं। 

बजरी परिवहन करती दो ट्रैक्टर-ट्रॉलियां जब्त- बीगोद थाना पुलिस ने शुक्रवार को बजरी परिवहन करती दो ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को सीज किया है। यह कार्रवाई सांड गांव क्षेत्र में की।