boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

विवाहिता की अचानक तबीयत बिगडऩे के बाद मौत, पिता ने जताई दामाद पर शंका, दे सकता है जहर, जांच में जुटी पुलिस  

विवाहिता की अचानक तबीयत बिगडऩे के बाद मौत, पिता ने जताई दामाद पर शंका, दे सकता है जहर, जांच में जुटी पुलिस  

 भीलवाड़ा हलचल। जिले के खटाना का बाडिय़ा गांव की एक महिला की अचानक तबीयत बिगडऩे के बाद मौत हो गई। महिला का  एक-डेढ़ माह पहले ही प्रसव हुआ था। उधर, इस घटना को लेकर मृतका के पिता ने दामाद पर बेटी से मारपीट करने और जहर देने की आशंका जताई है। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा दिया। मौत के कारणों की पुलिस ने जांच शुरू कर दी। 
करेड़ा थाने के सहायक उप निरीक्षक ताज मोहम्मद ने हलचल को बताया कि खटाणा का बाडिय़ा निवासी जगदीश गुर्जर के साथ आसींद क्षेत्र के जालरा गांव की मेमा गुर्जर की शादी दस-बारह साल पहले हुई थी। मेमा दो बेटियों व एक बेटे की मां थी। एक डेढ़-माह पूर्व ही मेमा का प्रसव हुआ था। इसके बाद से वह बीमार चल रही थी। शनिवार को मेमा की ससुराल में ही अचानक तबीयत बिगड़ गई। चक्कर आने व उल्टी की शिकायत होने से परिजन मेमा को आसींद अस्पताल ले गये, जहां उसने दम तोड़ दिया।
 परिजन शव को पुन: करेड़ा ले आये। जहां मेमा के पिता ने इस घटना को लेकर पुलिस को एक रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसके पिता ने रिपोर्ट दी कि उन्हें शंका है कि जंवाई बेटी के साथ मारपीट कर सकता है और जहर दे सकता है। इसे लेकर पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम किया गया।  इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।  इस दौरान मृतका के ससुराल पक्ष के लोगों के साथ ही मृतका का पिता व भाई भी मौजूद थे। इसके बाद शव का ससुराल में ही अंतिम संस्कार कर दिया गया। 
पुलिस ने पिता की जताई शंका को लेकर मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी है। 

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu