boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

अपने से आधी उम्र के प्रेमी के साथ रहना चाहती थी शादीशुदा महिला, युवक के भाई ने किया विरोध तो कर दी हत्या

अपने से आधी उम्र के प्रेमी के साथ रहना चाहती थी शादीशुदा महिला, युवक के भाई ने किया विरोध तो कर दी हत्या

चूरू. राजस्थान के चूरू जिले में तारानगर तहसील के चंगोई गांव में 25 साल के युवक की हत्या (Murder) के मामले में पुलिस (Police) ने एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया. मृतक के भाई से प्रेम-प्रसंग के कारण महिला ने दो लोगों के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में कमलेश उर्फ कमला, संदीप कुमार धाणक और रमेश सिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि हरियाणा से गिरफ्तार की गई महिला कमलेश उर्फ कमला का मृतक के भाई कृष्ण सिंह से पिछले ढाई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह चंगोई में कृष्ण सिंह के साथ रहना चाहती थी, लेकिन परिजनों के विरोध के चलते उसकी मुराद पूरी नही हो पायी. कमला इसके लिए प्रेमी कृष्ण सिंह के भाई भवानी सिंह को जिम्मेवार मानती थी. इसलिए उसने साजिश रचकर भवानी सिंह की हत्या करवा दी.

पुलिस के मुताबिक प्रेम में असफल होने के बाद कमला चंगोई गांव के ही युवक रमेश सिंह राजपूत से लगातार संपर्क में थी. और भवानी सिंह की हत्या की साजिश रच रही थी. बीते शनिवार की रात कमला, रमेश सिंह और संदीप को लेकर भवानी की खेत पर पहुंचा, जहां भवानी फसल की रखवाली कर रहा था. तीनों ने मिलकर उसकी पीट-पीट कर व गला घोंटकर हत्या कर दी.

ऐसे हुआ खुलासा 

घटना के बाद आरोपी महिला और संदीप हरियाणा चले आए और रमेश सिंह गांव में ही रह गया. पुलिस को घटना की जांच के सिलसिले में मौके पर एक महिला और दो लोगों के पैरों के निशान मिले थे. जिसके आधार पर छानबीन को आगे बढ़ाने पर सच्चाई सामने आ गई. पुलिस ने हरियाणा से आरोपी कमलेश उर्फ कमला को गिरफ्तार कर लिया. वह सिरसा के चतरपटी की रहने वाली है. 47 वर्ष की कमला शादीशुदा है और चार बच्चों की मां है. कमला मृतक भवानी सिंह के छोटे भाई 21 साल के कृष्ण सिंह के साथ आगे की जिंदगी बिताना चाहती थी.