boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

कोली समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन सम्पन्न 

कोली समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन सम्पन्न 

भीलवाड़ा । कोली समाज के 12 गांव पंचों द्वारा  कोली समाज का सामूहिक सम्मेलन रा उ मा वि जूनिया प्रांगण में  आयोजित किया गया।  सचिव मुरलीधर लोरवाडिया ने बताया कि 12 गांव विवाह सम्मेलन अध्यक्ष कालूलाल गडोरिया के नेतृत्व में पंच पटेलों ने 12 जोड़ो का सफल आयोजन किया जिसमें  भीलवाड़ा के पंच मोत बिरानो  ने अध्यक्ष ओम प्रकाश सुनारिया के नेतृव में  सम्मेलन में भाग लिया।
कार्यक्रम में राज्य सरकार के चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के प्रतिनिधि के रूप में उनके पुत्र सागर शर्मा ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करके कोली समाज द्वारा विवाह सम्मेलन आयोजित करने की प्रशंसा करते हुए  सांवर एव जूनिया गांव में कोली मोहल्ले में विश्रान्तिग्रह बनाने हेतु विधायक मद से 5 :5 लाख रुपये देने की घोषणा की ।
कोली समाज विकास ट्रस्ट,भीलवाडा के सचिव मुरलीधर लोरवाडिया ने समारोह में जोशीला उद्धबोधन देते हुवे कोली समाज के युवाओ को राजनीति में भाग लेकर समाज के जमीन आवंटन एव वीर वीरांगनाओं के नाम पर नामकरण एव चौराहा बनाने के साथ शिक्षा पर ध्यान देने की बात कही ।  पदाधिकरियों का स्वागत वीरांगना झलकारी बाई सभागार  हॉल में करते हुवे भीलवाड़ा की और तन मन धन से सहयोग देने की बात कही । समिति अध्यक्ष कालूलाल गडोरिया ने  सभी का मेहमानों का स्वागत किया मंच सन्चालन सत्यनारायण कुण्डरवाल एव सुरेंद्र महावर ने किया कार्यक्रम में कोषाध्यक्ष  महेन्द्र गेंडामार ,  शंकरलाल बोथेडिया सेवन्तिलाल बछापरिया, नाथूलाल तलाया सोनू गेंडामार  लक्ष्मी नारायण फतेहपुरिया आदि उपस्थिति थे ।

कोली समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन सम्पन्न 

संबंधित खबरें