boltBREAKING NEWS
  • जालोर।खड़े ट्रक में पीछे से कार ने मारी टक्कर,5 की मौत*

बरेली नेशनल हाइवे पर कार-ट्रक में भीषण टक्कर, पांच लोगों की मौत

बरेली नेशनल हाइवे पर कार-ट्रक में भीषण टक्कर, पांच लोगों की मौत

बरेली के नैनीताल-लखनऊ हाइवे पर मंगलवार सुबह ट्रक और स्विफ्ट कार के बीच भीषण टक्कर हो गई। पुलिस ने कार में फंसे सभी 5 लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। कार सवार सभी दोस्त थे। वे हरदोई जा रहे थे। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है।

 बिलग्राम दरगाह जा रहे थे

उत्तराखंड के रहने वाले पांच यात्री कार से हरदोई में जियारत के लिए बिलग्राम दरगाह जा रहे थे। जैसे ही ये लोग बरेली के इज्जतनगर इलाके में नेशनल हाइवे पर लालपुर चौराहे पर पहुंचे। उनकी कार ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। तेज धमाके की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि स्विफ्ट कार और ट्रक की टक्कर हो गई है। लोगों ने तत्काल घटना की सूचना अहलादपुर चौकी को दी और बचाव का काम शुरू किया। घटना की जानकारी पर चंद मिनट में पुलिस पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे सभी पांचों लोगों को एक-एक कर बाहर निकाला। उसके बाद एंबुलेंस की मदद से सभी को जिला अस्पताल भेजा। जहां पर डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

इन 5 लोगों की हुई मौत

मृतकों की पहचान उत्तराखण्ड के नैनीताल जिले के थाना कोतवाली के रहने वाले मो सगीर, मुजम्मिल, मो ताहिर, इमरान और मो फरीद के रूप में हुई है। शवों का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल मोर्चरी भेजा गया है। हादसे के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवान का कहना है कि इज्जत नगर क्षेत्र में सुबह दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है।

तेज रफ्तार में झपकी से हुआ हादसा

पुलिस की माने तो घटना के समय कार की रफ्तार अधिक थी। शायद चालक को झपकी आ गई थी, जब तक चालक कुछ समझ पाता तब तक कार की ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे के चलते कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं हादसे की जानकारी होने के बाद परिजन बरेली के लिए रवाना हो चुके है।

हादसे के बाद लगा जाम

वहीं हादसे के बाद हाईवे पर कुछ देर के लिए जाम की स्थिति हो गई लेकिन पुलिस ने मौके पर क्रेन मंगाकर जाम को हटवाया। वहीं कार को पुलिस ने क्रेन की मदद से चौकी पर खड़ा करा दिया है।