boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

मंत्री आंजना ने किया स्केटिंग में प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिताओं में पदक विजेताओं का सम्मान

मंत्री आंजना ने किया स्केटिंग में प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिताओं में पदक विजेताओं का सम्मान

चि‍त्‍तौड़गढ़ । रूरल गेम्स अभियान के तहत राजस्थान स्केटिंग एशोसिएशन द्वारा जयपुर स्थित राइजिंग स्टार एकेडमी जगतपुरा में स्टेट चैंपियनशिप का आयोजन 9 से 10 अक्टूबर को  किया, जिसमें विभिन्न जिलो के  लगभग 200 स्केटर्स ने भाग लिया। कोच निर्मल सोनी ने बताया कि उक्त प्रतियोगिता में निम्बाहेड़ा के खिलाडियों ने कुल 12 पदक जीते, जिसमे 7 स्वर्ण पदक और 5 रजत पदक शामिल है। अंडर 13 वर्ग में काव्यराज सिंह चुंडावत ने 500 मीटर में स्वर्ण पदक और 300 मीटर में स्वर्ण पदक, अंडर 13 वर्ग में चिरायु मूंदड़ा ने 500 मीटर में रजत पदक और 300 मीटर में रजत पदक, अंडर 13 क्वैड वर्ग में भूपेन्दर सिंह पंवार ने 500 मीटर में स्वर्ण पदक और 300 मीटर में स्वर्ण पदक, अंडर 7 वर्ग में जपसिदक सिंह ने 300 मीटर में स्वर्ण पदक और 200 मीटर में रजत अंडर 6 वर्ग में हितीशा सुतार ने 300 मीटर में रजत पदक और 200 मीटर में रजत पदक, अंडर 5 वर्ग में गर्वित नवलखा ने 300 मीटर में स्वर्ण पदक और 200 मीटर में स्वर्ण पदक जीते। खिलाडिय़ों का सम्मान करने के पश्च्यात मंत्री आंजना ने खिलाडिय़ों का कौशल भी देखा एवं खेल का स्तर देखकर मंत्री आंजना ने सभी बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पुरुषोत्तम झंवर, नगरपालिका अध्यक्ष सुभाषचन्द्र शारदा, विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष पार्षद रविप्रकाश सोनी, युवा कांग्रेस अध्यक्ष जसवंत आंजना, हृस्ढ्ढ अध्यक्ष विशाल वर्मा सहित विजेता खिलाडिय़ो के परिजन एवं नागरिकगण उपस्थित थे।