boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

आरएएस बनना चाहती थी मोना, डंपर ने कुचले सपने

आरएएस बनना चाहती थी मोना, डंपर ने कुचले सपने

नागौर। नागौर में सोमवार सुबह हुए सड़क हादसे में प्रधानाध्यापिका की मौत हो गई। मृतका मोना जांगिड़ (25) ग्रेड सेकंड की शिक्षिका थी। वह सुबह स्कूल जा रही थी। इस दौरान पीछे से आ रहे डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी। टायर के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद शव मोर्चरी में रखवाया गया। घटना के बाद डंपर चालक मौके से भाग गया।
हादसा जिला मुख्यालय पर तहसील के सामने सुबह करीब 7 बजे जोधपुर हाईवे पर हुआ। मोना रोजाना की तरह स्कूटी से स्कूल जा रही थी। जैसे ही तहसील कार्यालय के सामने स्कूटी लेकर पहुंची तो पीछे से आ रहे डंपर चालक ने स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान स्कूटी सवार प्रधानाध्यापिका मोना जांगिड़ की डंपर के नीचे कुचलने से मौत हो गई।
सीसीटीवी में कैद हुई घटना
पूरा हादसा पास लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गया। मामले में डंपर चालक की बड़ी लापरवाही सामने आई है। हादसे के बाद शिक्षकों ने डंपर चालक के खिलाफ  हत्या का मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई की मांग की है।
पिता भी शिक्षक पद से रिटायर्ड
हादसा स्थल से पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। मोना राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय गोवा खुर्द में कार्यरत थी, उनके पिता हरिराम जांगिड़ शारीरिक शिक्षक पद से रिटायर्ड हैं। वर्तमान में मोना आरएएस की तैयारी कर रही थी।
पहले पटवारी भी रह चुकी मोना
मोना जांगिड़ पढऩे में मेधावी थी। वह पहले पटवारी की नौकरी कर चुकी थी। इसके बाद में शिक्षक भर्ती में उनका चयन हुआ। अब वह आरएएस की तैयारी में जुटी हुई थीं।