boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

1 क्विंटल से ज्यादा डोडाचूरा जब्त, युवक गिरफ्तार

1 क्विंटल से ज्यादा डोडाचूरा जब्त, युवक गिरफ्तार

निंबाहेड़ा /   सदर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 1 क्विंटल से ज्यादा डोडाचूरा जब्त किया। तस्करी कर रहे युवक को भी गिरफ्तार कर लिया। 

सदर थाना अधिकारी फूलचंद टेलर ने बताया कि पुलिस की टीम निंबाहेड़ा-चित्तौड़गढ़ हाईवे रोड, अहीरपूरा अंडर ब्रिज के पास नाकाबंदी कर रहे थी। इस दौरान नीमच की तरफ से एक स्विफ्ट डिजायर कार आई। उसे रुकने का इशारा किया तो उसने नाकाबंदी पॉइंट से घुमा कर गलत साइड में ही गाड़ी भगा दी। पुलिस ने लगभग दो से 3 किलोमीटर पीछा करते हुए बोराखेड़ी चौराहे पर जाकर रोका। कार में दो व्यक्ति बैठे हुए थे। एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया जबकि दूसरा भागने में सफल रहा।

 चालक ने अपना नाम जोधपुर निवासी महावीर सिंह 22 पुत्र हनुमान सिंह राजपूत, भागे हुए व्यक्ति का नाम नागौर निवासी पुखराज विश्नोई बताया। कार की तलाशी ली तो पीछे के सीट में और कार की डिक्की में पांच प्लास्टिक के कट्टे रखे हुए थे। कट्टों को खोलकर देखा तो उनमें डोडाचूरा मिला। इसके बाद पुलिस ने तौल किया तो उसमें कुल 1 क्विंटल 8 किलो 500 ग्राम डोडाचूरा भरा हुआ था। पुलिस ने डोडाचूरा और कार को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers