boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

अस्‍पताल में कोरोना संक्रमित डाक्टर के संपर्क में आने से 150 से ज्‍यादा गर्भवती महिलाओं में संक्रमण का खतरा

अस्‍पताल में कोरोना संक्रमित डाक्टर के संपर्क में आने से 150 से ज्‍यादा गर्भवती महिलाओं में संक्रमण का खतरा

भोपाल । भोपाल के जेपी अस्पताल में सोनोग्राफी करने वाले एक डाक्टर के कोरोना से संक्रमित पाए जाने की पुष्‍टि के बाद कई गर्भवती महिलाओं के संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है। अब जेपी अस्पताल की तरफ से गर्भवती महिलाओं को फोन कर कोरोना की जांच कराने की सलाह दी जा रही है। कोरोना संक्रमित की चपेट में आए डाक्टर ने अब तक करीब 150 गर्भवती महिलाओं की सोनोग्राफी की है ।

मालूम हो कि गर्भवती महिलाओं की प्रतिरोधक क्षमता वैसे भी कमजोर रहती है। उस पर जिले में आधी से ज्यादा गर्भवती को टीका नहीं लगा है। जिन्हें लगा है उनमें भी आधी को सिर्फ पहली डोज लगी है। ऐसे में उनके संक्रमित होने और हालत बिगड़ने का खतरा है।पता चला है कि डॉक्‍टर और उनकी पत्‍नी को कोरोना वैक्‍सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं। गौरतलब है कि जेपी अस्‍पताल में पदस्‍थ उक्‍त डाक्‍टर की पत्‍नी की भी कोरोना जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है। फिलहाल डाक्‍टर दंपती को एम्‍स में भर्ती किया गया है, जहां उनकी हालत फिलहाल ठीक बताई जा रही है।

संबंधित खबरें