boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app को अपडेट करें
  •  

हिंदुस्तान जिंक द्वारा टीकाकरण अभियान में अब तक 20 हजार से अधिक कर्मचारियों और परिवार के सदस्य लाभान्वित 

हिंदुस्तान जिंक द्वारा टीकाकरण अभियान में अब तक 20 हजार से अधिक कर्मचारियों और परिवार के सदस्य लाभान्वित 

चित्तौडग़ढ़ (हलचल)। अजमेर, भीलवाड़ा, चित्तौडग़ढ़, राजसमंद और उदयपुर जिलों की कंपनी की इकाइयों में वृहद स्तर पर टीकाकरण अभियान जारी है। हिंदुस्तान जिंक द्वारा कंपनी से जुड़े लोगों के स्वास्थ्य और उनके हित को सुनिश्चित करने की अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करते हुए, 100 प्रतिशत कर्मचारियों, उनके परिवार जनों और व्यावासायिक भागीदारों के लिये वृहद स्तर पर टीकाकरण अभियान प्रारंभ किया है। इस अभियान के तहत प्रदेश के 5 जिलों में कंपनी की इकाइयों में कार्यरत एवं उनसे जुड़े 20 हजार सदस्य अब तक टीकाकरण से लाभान्वित हो चुके हैं। 
हिन्दुस्तान जिंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरुण मिश्रा ने भी इस अभियान के दौरान टीकाकरण की दूसरी खुराक ली। उन्होंने कहा कि हम अपने कर्मचारियों, अनुबंधित कर्मचारियों और उनके परिवारों को सुरक्षित और बेहतर भविष्य के लिये सदैव तत्पर हैं। टीके की सुरक्षित और आसान पहुंच सुनिश्चित करने के लिए, हमने अपने सभी कर्मचारियों, व्यावसायिक भागीदारों के कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए सभी निर्धारित दिशानिर्देशों और सावधानियों का पालन करते हुए टीकाकरण शिविर आयोजित किए हैं। हमारी चिकित्सा टीम हमेशा बेहतर संभव चिकित्सा उपचार एवं परामर्श प्रदान करने के लिए उपलब्ध है। मैं उन सभी से आग्रह करता हूं कि सभी पात्र व्यक्ति टीकाकरण अवश्य करवाएं।
एएसी कंपनी के कार्यकारी निदेशक मुकाया सिमुबली ने हिंदुस्तान जिंक को धन्यवाद देते हुए कहा कि एएसी की ओर से हम वेदांता के चेयरमैन अनिल अग्रवाल का कोविड 19 से बचाव के लिये  हमारे कर्मचारियों और उनके परिवार के लिए टीकाकरण हेतु आभार व्यक्त करना चाहते हैं। 
सैंडविक माइनिंग एंड रॉक टेक्नोलॉजी इंडिया के प्रबंध निदेशक मनोजित हलदर ने प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि मैं इस संकट से बचाव हेतु किए हिंदुस्तान जिंक का धन्यवाद व्यक्त करता  हूं। सभी स्थानों पर कंपनी द्वारा मेगा टीकाकरण अभियान में न केवल हिन्दुस्तान जिं़क के  कर्मचारियों और उनके परिवारों को शामिल किया गया, बल्कि उनके व्यापारिक भागीदारों को भी शामिल किया गया। गेनवेल कॉमनसेल्स के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक सुनील चतुर्वेदी ने कहा कि टीके उपलब्ध कराने और इस तरह इस अभूतपूर्व और चुनौतीपूर्ण समय में तत्परता के लिये  हिंदुस्तान जिंक के साहस से प्रेरित हैं।
मोनोमार्क इंजीनियरिंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड प्रबंध निदेशक नरेंद्र चोर्डिया ने कहा, हम एमईआईपीएल श्रमिकों के साथ-साथ उनके परिवार के सदस्यों को कोविड कवच के रूप में कर्मचारी बीमा कवरेज प्रदान करने के लिए हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड प्रबंधन को विशेष धन्यवाद देना चाहते हैं। कंपनी ने समूह कोरोना कवच पॉलिसी की शुरूआत की है जिसमें राजस्थान और उत्तराखंड में पंतनगर में 25800 से अधिक अनुबंधित श्रमिक शामिल हैं। कंपनी द्वारा अपनी इकाइयों में सुरक्षित टीकाकरण के लिये हिन्दुस्तान जिंक के चिकित्सालयों में एवं अन्य स्थानों पर कम समय में सुविधाजनक व्यवस्थाएं की गई हैं।