boltBREAKING NEWS

नागौर हत्याकांड : नाकाबंदी कर काली स्कार्पियों व 5 संदिग्ध पकड़े

नागौर हत्याकांड : नाकाबंदी कर काली स्कार्पियों व 5 संदिग्ध पकड़े

राजसमंद पुलिस ने सोमवार देर रात कुंवारिया टोल नाके पर नाकाबंदी कर एक स्कार्पियों से पांच संदिग्ध युवकों को पकड़ा है। राजसमंद एसपी सुधीर चौधरी से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजसमंद पुलिस को अजमेर आईजी व भीलवाडा एसपी से सूचना मिली कि नागौर हत्याकांड के मामले से संबधित एक स्कार्पियों से रायला भीलवाड़ा होते हुए राजसमन्द की ओर निकली है।

जिस पर पुलिस ने देर रात को भीलवाडा कांकरोली मार्ग पर कुवारिया टोल नाके पर नाकाबंदी की इस दौरान 12 बजे के करीब एक ब्लैक कलर की स्कार्पियों तेज गति से टोल नाके की ओर आती दिखाई दी, जिसे पुलिस ने रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन स्कार्पिया नहीं रुकी।

स्कॉर्पियो ड्राइवर तेजी से गाड़ी दौड़ाने लगा। जिस पर पुलिस ने पहले हवाई फायर किया और बाद में स्कार्पियों का टायर पंचर किया। जिसके बाद कार आगे नहीं बढ़ सकी। स्कॉर्पियों में बैठे में पांच युवकों को कार से बाहर निकाल कर पूछताछ करने पर वे संदिग्ध लगे। पांचों युवक हरियाणा के लग रहे थे। जिस पर पुलिस ने उनको पकड़ लिया।

पुलिस ने अभी यह स्पष्ट नही किया कि पकडे गए युवकों का सम्बंध नागौर हत्याकांड से है, या वो मुख्य आरोपी हैं। राजसमंद पुलिस ने पकडे़ गए पांचों सदिग्धों की पहचान के लिए नागौर पुलिस को जिले के कुवारिया पुलिस थाने पर बुलाया है। फिलहाल नागौर पुलिस जांच कर रही है।