boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

  नशे के लिए थी रुपयों की आवश्यकता, फैक्ट्री में की चोरी, चार स्मैकची गिरफ्तार  

  नशे के लिए थी रुपयों की आवश्यकता, फैक्ट्री में की चोरी, चार स्मैकची गिरफ्तार  

 भीलवाड़ा  हलचल । हमीरगढ़ थाना इलाके में ग्रोथ सेंटर स्थित सालासर पोली फिल्मान फैक्ट्री में हुई चोरी का राजफाश करते हुये पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं वारदात में काम ली गई बाइक भी जब्त की है। पुलिस का कहना है कि आरोपित स्मैक के आदी हैं और नशे के लिए रुपयों की आवश्यकता होने से इस वारदात को अंजाम दिया। 
थाना प्रभारी पन्नालाल ने हलचल को  बताया कि सज्जनविला सोसायटी निवासी अशोक कुमार गर्ग ने 16 फरवरी को रिपोर्ट दी कि जब वे 15 फरवरी को ग्रोथ सेंटर स्थित उनकी  फैक्ट्री सालासार पोली फिल्मान गये तो स्टाफ रामदयाल (ओपरेटर) ने बताया कि फैक्ट्री में 28 सिलेन्डर प्रिटिंग मशीन (लोहे के रोलस) के 31 रोल चोरी हो गये।
इस वारदात को लेकर एक टीम गठित की गई। टीम ने चोरियों पर अंकुश लगाने के लिए गश्त बढ़ाई। अथक प्रयास कर मुखबिर सूचना के आधार पर  भैरू लाल पुत्र बरदू उर्फ बरदा  कीर निवासी कीरों की झोंपडिय़ां, कैलाश पुत्र दल्ला कीर व कन्हैयालाल पुत्र रतनलाल कीर निवासी बीलियाखेड़ाऔर बरड़ोद निवासी  महावीर पुत्र रामचंद्र जाट जाट को डिटेन कर गहन पूछताछ की। इस पर आरोपितों ने उक्त वारदात करना स्वीकार कर लिया। इसके चलते चारों आरोपितों को मुकदमे में गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही वारदात में काम ली गई बाइक भी बरामद कर ली गई। साथ ही आरोपितों ने पुलिस पूछताछ में यह भी खुलासा किया कि वे स्मैक पीने के आदी हैं और नशे के लिए रुपयों की आवश्यकता होने से उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है।  
पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा द्वारा एएसपी गजेंद्रसिंह जोधा व डीएसपी सदर रामचंद्र चौधरी के निर्देशेन में गठित स्पेशल टीम में थाना प्रभारी के साथ दीवान प्रमोद कुमार, शैतान सिंह कानिस्टेबल,  आसीफ  खान , भारतसिंह व हरीराम भी थे। 

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu