boltBREAKING NEWS

हत्या मामले में गवाही नहीं देने की नेहरा तथा लारेंस बिश्नोई गैंग ने दी धमकी

हत्या मामले में गवाही नहीं देने की नेहरा तथा लारेंस बिश्नोई गैंग ने दी धमकी

सादुलपुर, नेहरा तथा लारेंस बिश्नोई गैंग से खतरा होने एवं हत्या मामले में गवाही नहीं देने की धमकी देने के आरोप में  राजगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

 राजगढ़ एसएचओ कृष्ण कुमार बलौदा ने बताया कि जोगेंद्र सिंह जड़िया निवासी राघा बड़ी हाल पिलानी मोड़ सादुलपुर वार्ड नंबर 14 ने मामला दर्ज करवा कर बताया कि 19 सितंबर को वह कलेक्टर कार्यालय गया हुआ था।

उस समय परिवार की ही मिनिया निवासी राधा बड़ी का फोन आया तथा बताया कि आपसे मिंटू नेहरा निवासी राघा बड़ी मिलना चाहता है। तब मैंने मिनिया से पूछा कि किस विषय में मिलना चाहता है तो उसने बताया कि मिंटू नेहरा के साथ वीडियो कॉल से संपत नेहरा वह लॉरेंस बिश्नोई की बात हुई है उस विषय में मिलना चाहता है। 19 सितंबर की शाम को 7:00 बजे मेरे घर पर मिनिया तथा मिंटू नेहरा बलवान आए। ऑफिस में बताया कि मिनिया बलवान मिंटू नेहरा के घर पर राघा बड़ी गांव बैठे थे तब पंजाब से मिंटू नेहरा के मोबाइल पर वीडियो कॉल आया।

तब संपत नेहरा वह लॉरेंस बिश्नोई ने बात की और कहा कि जोगेंद्र जड़िया को बोल देना कि उसके भतीजे सुरेंद्र उर्फ ढिल्लू हत्या मामले में शूटर दिनेश डागर, मनजीत उर्फ नवीन, पवन तोतला, तथा खुद न संपत नेहरा के खिलाफ कोई गवाही नहीं देगा। तथा किसी से गवाही नहीं दिलवाएगा तथा हमारे खिलाफ इस प्रकरण में किसी प्रकार की पैरवी में कार्रवाई नहीं करेगा। यदि वह करेगा तो हमारे शूटर राजगढ़ क्षेत्र में ठहरा रखे हैं। तथा उनके ठहरने की गाड़ियों व हथियारों की। व्यवस्था कर रखी है तथा लगातार रेकी कर रहे हैं तब मिंटू नेहरा को कहा कि जोगेंद्र जड़िया के पास जाकर हां या ना में जवाब ले ले और संपत व लॉरेंस की वीडियो कॉल पर जाकर बात करवा दें। जिस पर मिंटू ने संपत को यह कहा है कि जोगेंद्र जड़िया हम सब पर मुकदमा दर्ज करवा देगा।

संपत ने कहा कि अपने पर सो डेढ़ सौ मुकदमे दर्ज हैं। लॉरेंस भाई ने भाई को 50 लाख देकर कनाडा भिजवाया है वह पैसे भी जोगिंदर जड़िया ही देगा यदि वह इन बातों की मंजूरी नहीं देता है तो हम उनकी दो-चार दिन में रेकी कर मरवा देंगे। मिंटू नेहरा ने मेरे को वीडियो कॉल पर संपत नेहरा व लारेंस बिशनोई से बात करवाने के लिए कहा तो मैंने मिंटू को मना कर दिया। मामले में बताया कि संपत नेहरा वे लॉरेंस बिश्नोई की गैंग से खतरा है। कुछ समय पहले इसी गैंग का सदस्य मिंटू मोडासिया गिरफ्तार हुआ था तब उसने पुलिस पूछताछ में बताया कि राजस्थान में अगला टारगेट जोगिंदर जड़िया है। कपिल पंडित व सचिन भिवानी संपत नेहरा गैंग के सदस्यों को सौंप दिया है उसके बाद मेरे को जान से मारने की धमकी मिंटू नेहरा के मार्फत दी जा रही है।