boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की वीडियो न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

नवविवाहिता की हत्या, टुकड़ों में काटकर बोरिंग में डाला... JCB की खुदाई में मिले हाथ पैर

नवविवाहिता की हत्या, टुकड़ों में काटकर बोरिंग में डाला... JCB की खुदाई में मिले हाथ पैर

बिहार के जहानाबाद जिले में दिल दहला देनी वाली घटना सामने आई है। पचवाई गांव में ससुराल वालों ने धारदार हथियार से नवविवाहिता शोभा कुमारी की हत्या कर उसके शरीर को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटकर बोरिंग में डाल दिया। रविवार को खेत में बोरिंग पर गए एक किसान की नजर कटी अंगुली पर पड़ी।

इसके बाद मखुदमपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीडीओ) प्रभाकर कुमार और विशुनगंज ओपी प्रभारी गुलशन यादव की मौजूदगी में जेसीबी से बोरिंग के आसपास खुदाई कराई गई, वहां से महिला के दो टुकड़ों में कटे दोनों पैर व एक हाथ बरामद हुए। पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया है।

ऐसे हुई शव की पहचान
हाथ पर शोभा कुमारी लिखे गोदना से शव की पहचान की गई। बीडीओ ने बताया कि महिला के शव के शेष टुकड़ों को बरामद करने के प्रयास में पुलिस जुटी है। इसके लिए गांव की अन्य बोरिंग को भी खंगाला जा रहा है। इस हत्याकांड में नवविवाहिता के पिता के बयान पर मुकदमा किया गया है।

ADVERTISING

ओपी प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शोभा की सास को गिरफ्तार कर लिया है। शेष आरोपित फरार हैं। गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के कारण का पता चल सकेगा। महिला के पति हरे राम यादव पर पहली पत्नी की हत्या का मुकदमा चल रहा है। शोभा दूसरी पत्नी थी, वह एक सप्ताह से लापता थी।

 

2023 में हुई थी शादी
नवविवाहिता के पिता पप्पू यादव ने बताया कि हरे राम यादव से 2023 में बेटी शोभा कुमारी की शादी की थी। हरे राम की इससे पहले पटना में 2013 में शादी हुई थी। उसकी भी हत्या कर दी गई थी। पहली पत्नी से 13 साल का एक बेटा और दस साल की एक बेटी है